ताज़ा खबर
 

दलित AIADMK विधायक ने ब्राह्मण लड़की के साथ रचाई शादी, पिता ने किया जान देने का प्रयास

36 वर्षीय ए. प्रभु पहली बार कलाकुरिची से एआईएडीएमके के टिकट पर विधायक बने हैं। बताया जा रहा है कि विधायक प्रभु लड़की के परिवार को पिछले 10 साल से जानते हैं।

dalit mla, aiadmk mla prabhu, dalit mla marriesलड़की ने शादी के बाद वीडियो संदेश जारी किया। (फोटोः सोशल मीडिया)

चेन्नई में एआईएडीएमके के दलित विधायक ए. प्रभु ने ब्राह्मण समुदाय की 19 साल की लड़की के साथ शादी की। दूसरी तरफ लड़की के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी को किडनैप किया गया है। इतना ही नहीं लड़की के पिता स्वामीनाथन ने समारोह स्थल के बाहर खुद की जान देने का भी प्रयास किया।

इससे पहले विधायक ने तियागदुरुगम स्थित एक मंदिर के पुजारी स्वामीनाथन की बेटी सौंदर्या से शादी रचाई। लड़की के पिता ने आत्महत्या के प्रयास से पहले मद्रास हाईकोर्ट में अपनी बेटी को किडनैप किए जाने के संबंध में याचिका भी दायर की है। इस याचिका पर बुधवार को सुनवाई होगी। दूसरी तरफ पिता के दावे को खारिज करते हुए बेटी सौंदर्या ने शादी के बाद मंगलवार की दोपहर को एक वीडियो संदेश जारी किया।

वीडियो संदेश में वह कह रही है कि उसने विधायक के साथ सहमति से शादी की है। उनसे ना तो धमकाया गया है और ना ही किडनैप किया गया है। लड़की का कहना है कि मैं और प्रभु पिछले छह महीने से एक दूसरे से प्यार करते हैं। जब मेरे पिता ने प्रभु के साथ मेरे रिश्ते पर ऐतराज जताया तो मैंने अपना घर छोड़ने का फैसला किया। अब मैंने प्रभु के साथ शादी कर ली है। मेरी शादी मेरी मर्जी से हुई है ना कि धमकी से।

इस मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा: “यह फैक्ट है कि विधायक और लड़की दोनों रिलेशन में थे। लड़की के माता-पिता ने शिकायत की कि विधायक उसके साथ पिछले चार साल से प्यार कर रहा था (तब भी जब वह नाबालिग थी) जबकि विधायक का दावा है कि उनका मामला मुश्किल से चार महीने का था।

वहीं, लड़की के पिता का कहना है कि उनका परिवार शादी का विरोध दूल्हे की दूसरी जाति का होने की वजह से नहीं बल्कि लड़के और लड़की के बीत उम्र का अंतर होने की वजह कर रहा है।  इस संबंध में विधायक का कहना है कि उनके ससुर कोई भड़का रहा है। इस वजह से वह आधारहीन आरोप लगा रहे हैं।

विधायक ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि वह सौंदर्या को पिछले 10 सालों से जानते हैं और पिछले कुछ महीनों से वह दोनों रिलेशन में थे। प्रभु ने कहा कि लड़की के परिवार वालों ने हमारे रिश्ते को स्वीकार नहीं किया लेकिन शादी मेरे परिवार की सहमति से हुई है।

Next Stories
1 इतिहास से नहीं तो भविष्य से डरो दीदी- बंगाल के हाल पर बोले कुमार विश्वास, यूजर्स करने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट्स
2 आपकी जन्मकुंडली निकाल देंगे, तो भाग जाएंगी…Congress नेता से बोले पैनलिस्ट, राहुल-प्रियंका को बताया ‘बंटी और बबली’
3 Atal Tunnel में ‘अदृश्य जनता’ को PM ने दिखाया था हाथ, दिग्विजय सिंह ने फोटो शेयर कसा तंज, ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X