ताज़ा खबर
 

सिलेंडर फटने से 5 बच्चों सहित 7 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में रसोई गैस सिलिंडर में भीषण विस्फोट से पांच बच्चों समेत सात लोगों की मौत हो गई तथा आठ अन्य गम्भीर रूप से झुलस गए।

Author बाराबंकी | April 28, 2016 12:20 AM

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में रसोई गैस सिलिंडर में भीषण विस्फोट से पांच बच्चों समेत सात लोगों की मौत हो गई तथा आठ अन्य गम्भीर रूप से झुलस गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि देवा थाना क्षेत्र के रफीपुर गांव में लल्लन नामक व्यक्ति के बेटे की शादी की तैयारियों के दौरान खाना बनाते समय एक छोटा गैस सिलिंडर अचानक फट गया।

इस हादसे में 15 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। उन्होंने बताया कि झुलसे सभी लोगों को नाजुक हालत के मद्देनजर लखनऊ स्थित सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां तीन वर्ष के सोनम, उसके भाई आदित्य (चार वर्ष), खुशी (तीन वर्ष) गोलू (चार वर्ष), उसके भाई विवेक (तीन वर्ष), ज्ञानवती (46 वर्ष) तथा कलावती (60 वर्ष) की मौत हो गई।

सूत्रों ने बताया कि बाकी आठ लोगों का इलाज किया जा रहा है। उनमें से दो की हालत बेहद नाजुक बतायी जाती है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App