ताज़ा खबर
 

BJYM नेता ने कहा- कन्‍हैया कुमार की जीभ काटने वाले को दूंगा 5 लाख रुपए

बदायूं में BJYM के अध्‍सक्ष कुलदीप वाष्‍णेय ने कहा कि जेएनयू कैंपस में कन्हैया ने आरएसएस और मोदी को अपशब्द कहे। उसने अन्य लोगों को भी देश के खिलाफ बात करने के लिए उकसाया।

Author बदायूं | March 5, 2016 10:47 am
जेएनयू स्‍टूडेंट यूनियन के अध्‍यक्ष कन्हैया कुमार पर पटियाला हाउस कोर्ट में हो चुका है हमला। (Express PHOTO)

उत्‍तर प्रदेश के बदायूं में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष कुलदीप वाष्‍णेय ने जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की जीभ काटने वाले को 5 लाख का इनाम देने का एलान किया। कुलदीप ने कहा कि जेएनयू कैंपस में कन्हैया ने आरएसएस और मोदी को अपशब्द कहे। उसने अन्य लोगों को भी देश के खिलाफ बात करने के लिए उकसाया। उसकी जीभ काट दी जानी चाहिए। उसकी जीभ काटने वाले को 5 लाख का इनाम दिया जाएगा। कुलदीप के अनुसार देशविरोधी और आतंकवादी अफजल गुरु का साथ देने के नारे के बाद कन्हैया हर किसी पर निशाना साध रहा है।

Read Also: पश्चिम बंगाल समेत 5 राज्यों के चुनाव में वाम दलों के लिए प्रचार करेंगे कन्हैया कुमार 

जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद कन्हैया ने पीएम मोदी, आरएसएस और स्मृति ईरानी पर जमकर निशाना साधा था। उन्‍होंने यह भी साफ कर दिया है कि वह अब सक्रिय राजनीति में आने को तैयार हैं। माकपा और भाकपा के नेताओं ने भी पश्चिम बंगाल, असम, पंजाब और केरल के चुनाव में कन्‍हैया से प्रचार कराने की बात कही है।

Read Also: IIMC प्रोफेसर ने दिया इस्तीफा, कहा- JNU विवाद और रोहित वेमुला के समर्थन के चलते परेशान कर रही थी केंद्र सरकार

इससे पहले भी बीजेपी नेताओं की ओर से इस तरह के हिंसक बयान आते रहे हैं। एक दिन पहले ही बीजेपी के पश्चिम बंगाल के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा था कि पाकिस्तान का नारा लगाने वालों का सिर कलम कर देना चाहिए। इस पर तमाम राजनीतिक दलों की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App