ताज़ा खबर
 

यूपी: बरेली में हिंदू युवा वाहिनी के नेता की चाकुओं से गोदकर हत्या, मेरठ में 50 साल के मनचले से तंग आ छात्रा ने खुदकुशी की

बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि डॉ. संजय की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्या की आरोपी की तलाश की जाएगी।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: September 17, 2020 7:06 PM
Crime UP bareilly meerutप्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के बरेली में हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष डॉ. संजय सिंह की अज्ञात बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। डॉ. संजय का शाही के दुनका कस्बे में अस्पताल है। गुरुवार सुबह अस्पताल परिसर के अंदर खून से लथपथ उनका शव मिला। वहीं, सूबे के मेरठ जिले में एक बीटीसी छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर आत्महत्या कर ली। घटना मेरठ के ब्रह्मपुरी थानांतर्गत ईश्वरपुरी फूल मंडी की है।

हिंदू युवा वाहिनी के नेता की हत्या मामले में बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी ने भी मौके का निरीक्षण किया है। वहीं, डॉ. संजय की हत्या होने से इलाके में पुलिस के प्रति रोष है। खबरों के मुताबिक, डॉ. संजय सिंह की हिंदूवादी नेता के रूप में काफी ख्याति थी। डॉ. संजय के सहयोगी अनुज प्रताप ने बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। अनुज ने आरोप लगाया कि डॉ. संजय की हत्या किसी राजनीतिक द्वेष के चलते ही की गई है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि डॉ. संजय की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्या की आरोपी की तलाश की जाएगी। मृतक संजय के भाई की तहरीर पर इमरान नामक युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

उधर, मेरठ में मनचले से तंग आकर बीटीसी की एक छात्रा ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। आरोप है कि 50 साल का पड़ोसी छात्रा को काफी दिनों से परेशान कर रहा था। छात्रा जब छत पर जाती थी तो वह कपड़े उतारकर खड़ा हो जाता था। आरोपी की हरकतों से छात्रा मानसिक तनाव में आ गई थी। छात्रा की मां का कहना है कि पड़ोस में रहने वाला मुकेश मकान की छत पर चढ़कर उनकी बेटी को परेशान करता था। मुकेश के परिवार से इस संबंध में कई बार शिकायत की थी। पुलिस ने आरोपी मुकेश को हिरासत में ले लिया है।

Next Stories
1 सांसद बनने के बाद संसद जाने का अरमान रह गया अधूरा, कोरोना ने ली राज्यसभा MP अशोक गास्ती की जान
2 दिल्ली दंगों में संदेहास्पद है पुलिस की भूमिका? कांग्रेस नेता अहमद पटेल, सीताराम येचुरी समेत विपक्षी नेताओं ने राष्ट्रपति से की मुलाकात
3 VIDEO: सुशांत सिंह ‘राजपूत’ नहीं हो सकते, राजपूत सुसाइड नहीं करते, राजद विधायक ने दिया विवादास्पद बयान
आज का राशिफल
X