ताज़ा खबर
 

किसानों के बीच जा युवराज के पिता ने हिंदुओं पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, लोग बोले- इन्हें करो गिरफ्तार

हालांकि, योगराज से जुड़े वायरल वीडियो की Jansatta.com किसी तौर पर पुष्टि नहीं करता है। पर इसी बीच, सोशल मीडिया पर सिंह से जुड़ा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर उनके खिलाफ लोगों ने मोर्चा खोल दिया।

Author Edited By अभिषेक गुप्ता नई दिल्ली | Updated: December 6, 2020 11:17 AM
Yograj Singh, Hindu, Traitors, Woman, Gujarati, PM, Farmersक्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह। (फाइल फोटोः फेसबुक)

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह का कथित तौर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस क्लिप में वह हिंदुओं और महिलाओं पर आपत्तिजनक बयान देते हुए नजर आए। सिंह उस दौरान कृषि बिलों के खिलाफ प्रदर्शनरत किसानों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, “ये हिंदू गद्दार हैं। सौ साल तक मुगलों की गुलामी की।” वायरल क्लिप में वह औरतों के लिए भी बेहद आपत्तिजनक कहते दिखे। उन्होंने यह भी कहा कि गुजराती कस्में खाकर मुकर जाते हैं।

हालांकि, योगराज से जुड़े वायरल वीडियो की Jansatta.com किसी तौर पर पुष्टि नहीं करता है। इसी बीच, सोशल मीडिया पर सिंह से जुड़ा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर उनके खिलाफ लोगों ने मोर्चा खोल दिया। लोगों ने उनकी गिरफ्तारी की मांग बुलंद कर दी है। साथ ही माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर #ArrestYograjSingh ट्रेंड कराया।

Yuvraj Singh: 6 गेंदों पर 6 छक्के और 12 बॉल पर अर्धशतक लगाने वाले युवराज सिंह ये यहां तक की है पढ़ाई

वायरल वीडियो में योगराज किसान की बीच अपनी बात पंजाबी में कहते दिखे थे। खुद ही देखिए, उन्होंने क्या कुछ कहाः

Yograj singh abusing Hindus and calling all Hindu women prostitute is not at all acceptable. He deserves to be in jail.

फिल्मकार अशोक पंडित ने इसी पर कहा, “वह अपनी पत्नी और बेटे को गालियां दे चुके हैं। अब वह ऐसा ही हिंदुओं के साथ कर रहे हैं। वह एक पैरासाइट हैं और समाज के लिए खतरा हैं, इसलिए उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाना चाहिए।”

@goelgauravbjp ने लिखा, “उन्हें गंभीरता से न लें। असफल क्रिकेटर और फेल एक्टर की किसे फिक्र है। उनके शब्द हिंदुओं के प्रति उनकी मानसिकता को दर्शाते हैं।” @ArnabFanclub7 नाम के टि्वटर हैंडल से कहा गया, “अगर अभी भी योगराज गिरफ्तार नहीं किए गए, तब 303 सीटों के साथ बीजेपी क्या कर रही है?”

@lokarlorajniti नाम के यूजर ने पूछा- योगराज सिंह किसान आंदोलन में जाकर हिंदुओं का अपमान क्यों कर रहे हैं, ये किसानों का प्रदर्शन था या फिर खालिस्तानियों का?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 योगेंद्र यादव का नाम ले चिल्लाने लगे अर्नब गोस्वामी- अर्बन नक्सली और शाहीन बाग समर्थक अचानक किसान नेता कैसे बन गए?
2 मुस्लिमों को हर शुक्रवार सुअर का मांस खाने को मजबूर कर रहा चीन- दीपक चौरसिया का ट्वीट, ट्रोल
3 Covid-19 Vaccine: पुणे में रूस की वैक्सीन के दूसरे चरण का ट्रायल शुरू
यह पढ़ा क्या?
X