ताज़ा खबर
 

टीवी डिबेट में लेफ्ट नेता ने संबित पात्रा से पूछा-क्या आप बीफ खाते हैं? तमतमाये बीजेपी प्रवक्ता ने दिया ये जवाब

AIUC के अध्यक्ष मौलाना नदीमुद्दीन ने कहा कि गाय शांति का प्रतीक है और हिन्दुओं की भावनाओं का सम्मान करते हुए पूरे देश में गोहत्या पर रोक लगा देनी चाहिए।

Cow slaughter, TV show, Tv debate, CPI (M), Fuad halim, Sambit patra, Kannur cow slaughtering, Hindi news, Jansattaभारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा।

केरल के कन्नूर में खुले आम एक गाय को काटे जाने के बाद देश भर में फिर से बीफ बैन और खाने की स्वतंत्रता पर बहस शुरू हो गई है। हिन्दी टीवी चैनल आज तक में ऐसे ही एक बहस के दौरान बीजेपी नेता संबित पात्रा और सीपीआई एम नेता फुआद अली के बीच तीखी बहस हो गई। दरअसल टीवी में बहस के दौरान लेफ़्ट नेता फुआद अली ने संबित पात्रा से पूछा कि क्या आप बीफ खाते हैं? इस सवाल से संबित पात्रा बेहद नाराज हो गये। संबित पात्रा ने कहा कि वे फुआद अली की इस टिप्पणी पर घोर आपत्ति दर्ज कराते हैं। संबित पात्रा ने फुआद अली को जवाब दिया और कहा कि, अगर वे पूछें कि वे क्या वे सुअर का मांस खाते हैं तो मुस्लिम समुदाय की ओर से संबित पात्रा पर फतवा जारी कर दिया जाएगा।’ तमतमाये संबित पात्रा ने सीपीएम नेता को कहा कि वे ऐसे सवाल दोबारा ना पूछें। इस दौरान स्टूडियो में जमकर हंगामा हुआ।

बता दें कि केरल के कन्नूर में कांग्रेस के कुछ सदस्यों ने सरेआम एक बछड़े का काटा था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद काफी बवाल हुआ था। कांग्रेस ने कार्रवाई करते हुए दो सदस्यों को पार्टी से निकाल दिया है। लेकिन लेफ़्ट समेत कई पार्टियां आरोप लगा रही है कि सरकार देश की जनता पर अपना पसंद थोप रही है। कुछ दिन पहले ही केन्द्र सरकार ने वध के लिए बाजार से गोवंश खरीदने पर रोक लगा दिया है।

आजतक के इस कार्यक्रम में AIUC के अध्यक्ष मौलाना नदीमुद्दीन ने कहा कि गाय शांति का प्रतीक है और हिन्दुओं की भावनाओं का सम्मान करते हुए पूरे देश में गोहत्या पर रोक लगा देनी चाहिए। मौलाना नदीमुद्दीन ने ये भी कहा कि आजकल रमजान का महीना चल रहा है और मुस्लिम समुदाय के लोग भी गाय का दूध पीकर ही रोजे की शुरुआत करते हैं। ऐसे में गाय को काटना कहां तक जायज है? उन्होंने सरकार से तत्काल सभी राज्यों में गोवध पर रोक लगाने की मांग की है।

Next Stories
1 पीड़िता की मां बोली- स्वामी ने नहीं किया बेटी का उत्पीड़न, लड़की ने रेप का आरोप लगा काटा था प्राइवेट पार्ट
2 ढोला सादिया पुल: भारत के इंजीनियरिंग जीनियस से टेंशन में आया चीन, कहा- अरुणाचल प्रदेश में संयम और सावधानी बरते इंडिया
3 विरोध के बाद बैकफुट पर मोदी सरकार? हटा सकती है भैंस की ब्रिकी पर लगी रोक
यह पढ़ा क्या?
X