ताज़ा खबर
 

‘मोदी है तो मुमकिन है’, सीताराम येचुरी ने दी महानवमी की बधाई तो मजे लेने लगे टि्वटर यूजर्स

सीपीआई नेता ने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'सभी को त्योहारों की शुभकामनाएं। बुराई पर अच्छाई की जीत हो।' ट्वीट के साथ उन्होंने फूलों की एक तस्वीर भी शेयर की।

Author नई दिल्ली | Updated: October 7, 2019 1:22 PM
सीपीआई के महासचिव सीताराम येचुरी।

धर्म को अफीम की तरह मानने वाली पार्टी सीपीआई के महासचिव सीताराम येचुरी एक ट्वीट के चलते सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर है। कई यूजर्स ने उनसे मन परिवर्तन का कारण पूछा है। दरअसल त्योहारी सीजन में येचुरी ने रविवार (6 अक्टूबर, 2019) को एक ट्वीट के जरिए लोगों को महानवमी, दशहरा, विजय दशमी और बिजोरा की बधाई दी। ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘सभी को त्योहारों की शुभकामनाएं। बुराई पर अच्छाई की जीत हो।’ ट्वीट के साथ उन्होंने फूलों की एक तस्वीर भी शेयर की।

हालांकि उनके ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे लेने लगे। एक ट्विटर यूजर रविंद्र ने ट्वीट कर लिखा, ‘क्या बात है कॉमरेड, किस क्षेत्र में चुनाव हैं?’ रवि कृष्णामूर्ति लिखते हैं, ‘नास्तिकों ने पूजा शुरू कर दी। नमो जय।’ मोनू चौबे लिखते हैं, ‘जोर से बोलो जय सियाराम।’ इसी तरह मनीष सनसाइन सीपीआई नेता पर तंज कसते हुए लिखते हैं, ‘इसको कहते हैं…मोदी है तो मुमकिन है।’

उल्लेखनीय है कि सीताराम येचुरी ने पूर्व में कहा था कि रामायण और महाभारत भी लड़ाई और हिंसा से भरी हुई थी। मगर एक प्रचारक के तौर पर उसे महाकाव्य बताया जाता है। उसके बाद भी दावा किया जाता है कि हिंदू हिंसक नहीं होते हैं? उन्होंने कहा था कि ‘फिर यह कहने के पीछे क्या तर्क है कि एक ऐसा धर्म है जो हिंसा में लिप्त है और हिंदू ऐसा नहीं करते हैं।’ उनके बयान में हिंदू संगठनों ने कड़ी निंदा की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भिखारी के घर से मिले 10 लाख रुपए के सिक्के और फिक्स्ड डिपॉजिट! बनवा रखा था PAN CARD-AADHAR
2 ‘गुजरात में घर-घर में पी जाती है शराब’, जानें शराबबंदी पर और क्या बोले राजस्थान के सीएम गहलोत
3 अपने नेताओं को ‘राष्ट्रवाद’ सिखाने के लिए क्लास लगाएगी कांग्रेस, जानें क्या है पार्टी का प्लान