ताज़ा खबर
 

Coronavirus पर फैलाई थी अफवाह! SP नेता रमाकांत पर केस, बोले थे- देश में नहीं है COVID-19, ये CAA से भटकाने का ‘छलावा’ है

Corona Virus in India: रमाकांत यादव के इस बयान को डीआइजी सुभाष चंद्र दुबे ने भ्रम फैलाने वाला बताया है। उन्होंने कहा कि उनके बयान से जनता को परेशानी हो रही है। आजमगढ़ के सिधारी थाने में पूर्व सांसद के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया गया है।

पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने अजीबोगरीब बयान दिया है। (फाइल फोटो)

देश में एकतरफ कोरोना वायरस का प्रकोप फैलता जा रहा है। सरकार की तरफ से लोगों को सुरक्षित रहने के निर्देश दिए जा रहे हैं। देश में कोरोना के चलते अबतक 4 मौत हो चुकी है लेकिन इस बीच समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने अजीबोगरीब बयान दिया है।

यूपी के आजमगढ़ से सांसद रहे रमाकांत यादव का कहना है कि कोरोना एक छलावा है। NRC,CAA और महंगाई के मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए यह मुद्दा उछाला जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि कोरोना दुनिया में हो सकता है लेकिन भारत में नहीं हो सकता है। वह भारत में कोरोना से संक्रमित लोगों को गले लगाने के लिए तैयार हैं।

रमाकांत यादव के इस बयान को डीआइजी सुभाष चंद्र दुबे ने भ्रम फैलाने वाला बताया है। उन्होंने कहा कि उनके बयान से जनता को परेशानी हो रही है। आजमगढ़ के सिधारी थाने में पूर्व सांसद के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया गया है।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देश में संक्रमित लोगों की संख्या 271 हो गई है। इसके अलावा भारत में अबतक कुल 4 लोगों की मौत हो गई है।पीएम मोदी ने 22 मार्च को देश के लोगों से जनता कर्फ्यू के दौरान घर से बाहर ना निकलने की अपील की है।

Next Stories
1 Yes Bank से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED के सामने Essel Group के सुभाष चंद्रा पेश, हुई पूछताछ
2 Kerala Karunya Lottery KR-440 Today Results: रिजल्ट जारी, इनकी लगी 80 लाख रुपए तक की लॉटरी
3 देश में अब आर्थिक आपातकाल की घोषणा जरूरी हो गया? बीजेपी सांसद ने शंकाओं पर सरकार को दी सलाह
ये पढ़ा क्या?
X