ताज़ा खबर
 

नोएडाः CMO के पैर पकड़ गिड़गिड़ाने लगे मरीजों के परिजन, महिलाएं बोलीं- रेमडिसिविर दिलवा दीजिए

कोरोना संक्रमित के परिजन रेमडिसिविर इंजेक्शन की गुहार लगाने के लिए नोएडा के सीएमओ दफ्तर गए थे। इस दौरान कोरोना संक्रमितों की कुछ महिला परिजन रेमडिसिविर के लिए हाथ जोड़कर सीएमओ दीपक ओहरी के सामने मिन्नतें करने लगी।

noida, UP, coronaनोएडा में कोरोना संक्रमितों के परिजन रेमडिसिविर की मांग करते हुए सीएमओ के पैर पकड़ लिए। (फोटो – एएनआई)

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण देश की स्वास्थ्य व्यवस्था की हालत बेहद ही खस्ता हो गई है। कोरोना संक्रमित और उनके परिजन बेड, ऑक्सीजन, रेमडिसिविर और एम्बुलेंस ना मिलने के कारण परेशान हैं। इतना ही नहीं उचित इलाज और अस्पताल में भर्ती नहीं होने पाने के कारण कई मरीज सड़क पर ही दम तोड़ रहे हैं। नोएडा में कोरोना संक्रमितों के परिजन रेमडिसिविर के लिए सीएमओ के पैर पकड़ गिड़गिड़ाने लगे।

दरअसल कुछ कोरोना संक्रमित के परिजन रेमडिसिविर इंजेक्शन की गुहार लगाने के लिए नोएडा के सीएमओ दफ्तर गए थे। इस दौरान कोरोना संक्रमितों की कुछ महिला परिजन रेमडिसिविर के लिए हाथ जोड़कर सीएमओ दीपक ओहरी के सामने मिन्नतें करने लगी। इतना ही नहीं कुछ महिलाओं ने उनके पैर भी पकड़ लिए। महिलाएं सीएमओ के सामने गिड़गिड़ाते हुए कहने लगीं कि हमें  रेमडिसिविर इंजेक्शन उपलब्ध करवा दीजिए। इसपर सीएमओ दीपक ओहरी ने कहा कि ये सब बेकार की बातें मत कीजिए हम आपको रेमडिसिविर दिलवाते हैं।  

हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि नोएडा सीएमओ दीपक ओहरी ने महिलाओं को जेल भी भिजवाने की धमकी दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक महिला ने पत्रकार से कहा कि हम यहां रेमडिसिविर के लिए आए थे और सीएमओ ने  कहा कि यहां इंजेक्शन उपलब्ध होने पर दिया जाएगा। इसपर जब मैंने कहा मैं फिर से यहां आऊंगी तो मुझे कहा गया कि अगर मैं दोबारा से आई तो मुझे जेल भेज दिया जाएगा।

उत्तरप्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 32993 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही राज्य में कुल सक्रिय मामलों की संख्या 306458 हो गई है। उत्तरप्रदेश में सबसे ज्यादा मामले लखनऊ से सामने आए हैं। लखनऊ से पिछले 24 घंटे में 4437 नए मामले सामने आए हैं। साथ ही पिछले 24 घंटे में करीब 265 लोगों की मौत इस महामारी की वजह से हो चुकी है।

Next Stories
1 मोदी राज आया तो आने लगा भूकंप, जब लालू प्रसाद ने कहा था- सरकार 1 नंबर देने लायक भी नहीं
2 कोरोना में ज़िंदा इंसानियत: नौजवान के लिए बुजुर्ग ने बेड किया क़ुर्बान, दोस्त को 24 घंटे में बोकारो से नॉएडा पहुँचाया ऑक्सिजन
3 लॉकडाउन में भी चल रहा है नए संसद भवन का काम, मजदूर बोले- डर लगता है
यह पढ़ा क्या?
X