ताज़ा खबर
 

COVID-19 का IPL पर प्रहार! बालाजी पॉजिटिव, CSK-RR का मुकाबला स्थगित

उन्होंने कहा, "हमने सूचित कर दिया है कि बालाजी का परीक्षण पॉजिटिव आया है और एसओपी के अनुसार हमारे खिलाड़ी पृथकवास पर चले गये हैं।’’ आईपीएल में यह दूसरा मैच जिसका कार्यक्रम फिर से तय किया जाएगा।"

Author नयी दिल्ली | Updated: May 4, 2021 11:46 AM
CSK, IPL 2021, National Newsनई दिल्ली स्थित अरुण जेटली स्टेडिय में एक मैच से पहले पहुंचे Chennai Super Kings के खिलाड़ी। (फोटोः पीटीआई)

चेन्नई सुपर किंग्स और (सीएसके) और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का मैच अब बाद की तिथियों में आयोजित किया जाएगा क्योंकि गेंदबाजी कोच एल बालाजी के कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के कारण सीएसके को कड़े पृथकवास से गुजरना पड़ रहा है।

बोर्ड की मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार यदि कोई भी व्यक्ति संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आता है तो उसे छह दिन तक पृथकवास पर रहना होगा और इस दौरान उसकी आरटी पीसीआर की तीन रिपोर्ट नेगेटिव आनी चाहिए। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा, ‘‘सीएसके और रॉयल्स के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में कल होने वाला मैच एसओपी नियमों के तहत बाद की तिथियों में आयोजित किया जाएगा। बालाजी सभी खिलाड़ियों के सपर्क में आये थे और इसलिए उन सभी को कड़े पृथकवास में रहना पड़ रहा है। उनका प्रत्येक दिन परीक्षण किया जाना चाहिए।’’ जब सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि सीएसके ने बालाजी के आरटी पीसीआर परिणाम के बारे में बीसीसीआई को सूचित कर दिया है।

उन्होंने कहा, ‘‘हमने सूचित कर दिया है कि बालाजी का परीक्षण पॉजिटिव आया है और एसओपी के अनुसार हमारे खिलाड़ी पृथकवास पर चले गये हैं।’’ आईपीएल में यह दूसरा मैच जिसका कार्यक्रम फिर से तय किया जाएगा।

इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के पॉजिटिव पाये जाने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ सोमवार को होने वाला उसका मैच स्थगित कर दिया गया था। दिल्ली आज शाम को मुंबई इंडियन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच की मेजबानी करेगा।

Next Stories
1 COVID-19: भारत में केस 2 करोड़ के पार, 24 घंटे में 3400 मौतें, बोले राहुल- लॉकडाउन ही 1 मात्र विकल्प; फाउची की सलाह- सेना की लें मदद
2 सुप्रीम कोर्ट ने दी राजस्‍थान स्‍कूल्‍स रेगुलेशन ऑफ फी एक्‍ट 2016 को मान्यता, कहा- SLFC से चर्चा के बाद ही तय हो फीस
3 कोरोना संकट के बीच कम पड़ रहा टीका! बोले SII सीईओ- रातों-रात नहीं बढ़ाई जा सकती उत्पादन क्षमता
यह पढ़ा क्या?
X