ताज़ा खबर
 

कोरोनाः 1 मिस्ड कॉल पर BJP सदस्यता मिल सकती है, पर 1 हजार कॉल्स पर 1 सिलेंडर व बेड नहीं मिल पाता- आचार्य का ट्वीट, लोग करने ऐसे कमेंट्स

आचार्या ने ट्वीट कर लिखा "एक “मिस्ड”कॉल पर भाजपा की सदस्यता मिल सकती है, लेकिन 1 हज़ार “कॉल” करने पर भी एक सिलेंडर और एक “बेड” नहीं मिल सकता।"

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने एक ट्वीट कर सरकार पर तंज़ कसा है। (pc- ANI)

देश में कोरोना का दूसरा चरण भयावह रूप ले चुका है। इसके संक्रमण के चलते रोजाना हजारों की संख्या में लोगों की मौत हो रही है। देश के अस्पतालों में ऑक्सीजन, बिस्तर औ दवाओं को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। इसी बीच कांग्रेसी आचार्या प्रमोद ने इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशान साधा है।

आचार्या प्रमोद ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि मिसकॉल से पार्टी की सदस्यता मिल सकती है लेकिन अस्पताल में बिस्तर नहीं मिल सकता। आचार्या ने ट्वीट कर लिखा “एक “मिस्ड”कॉल पर भाजपा की सदस्यता मिल सकती है, लेकिन 1 हज़ार “कॉल” करने पर भी एक सिलेंडर और एक “बेड” नहीं मिल सकता।”

आचार्या प्रमोद के इस ट्वीट पर यूजर्स अपनी प्रतिकृया दे रहे हैं। कुछ लोगों ने उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया है। एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा “भला हो अटल जी और मोदी जी का जो कम से कम 2-4 अस्पताल तो हैं इंडिया में, वरना सबका इलाज सोनिया गाँधी की तरह अमेरिका और इटली में ही कराना पड़ता।”

अश्विनी ओझा नाम के एक यूजर ने लिखा “पूरी दिल्ली में जिस पार्टी का सांसद हो और राज्य के उपराज्यपाल भी पार्टी के इशारों में काम कर रहे हो वहाँ फिर भी ऑक्सीज़न नहीं दे सकते तो इस्तीफ़ा ही दे दो, आत्मनिर्भर देश है स्वयं संभल जायेगा। ”

धरम्बीर नाम के एक यूजर ने लिखा “बीजेपी वाले जनता का सिर्फ इस्तेमाल करना जानते है। धर्म और भगवान के नाम पर लोगो को मूर्ख बनाकर वोट हासिल करो फिर जात, पात,धर्म के नाम पर लड़ा दो। यही काम है बस बीजेपी का।”

बता दें कोरोना संक्रमण के मामले में भारत अब अमेरिका से भी आगे निकल गया है। दुनिया में रिकॉर्ड सबसे ज्यादा केस भारत में आ रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी किए गए ताजा आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 332,730 नए कोरोना केस आए और 2263 संक्रमितों की जान चली गई है।

हालांकि 193,279 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं. इससे पहले बुधवार को देश में 314,835 नए केस आए थे। अमेरिका में 8 जनवरी को एक दिन में सबसे ज्यादा तीन लाख सात हजार केस दर्ज किए गए थे।

Next Stories
1 लालू ने बगैर देखे ही राबड़ी को कर दिया था ‘पास’, शादी के बाद फैल गई थी मौत की फर्जी खबर, तब पत्नी को आकर दिए थे ‘गुप्त दर्शन’
2 कोरोना केस में SC केंद्र जवाब देने को नहीं था तैयार, सुनवाई टली; हरीश साल्वे ने खुद को मामले से अलग कर लिया
3 ‘दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी, मदद के लिए केंद्र में किससे बात करुं’- COVID-19 पर बैठक के बीच PM मोदी से पूछने लगे CM केजरीवाल
यह पढ़ा क्या?
X