ताज़ा खबर
 

Covid-19 Lockdown: बीमार बेटे को गोद में उठाकर 30 किलोमीटर पैदल चली महिला, दो दिन से खराब थी तबियत

corona virus: दो दिन से उसके एक साल के बेटे की तबियत खराब चल रही थी। गुरुवार को महिला के बच्चे की तबियत ज्यादा बिगड़ गई जिसके चलते महिला इलाज कराने के लिए 30 किलोमीटर पैदल चलकर आई।

lockdown, Corona Virusदेशभर में 21 दिन का लॉकडाउन है।

कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण से उपजे संकट के बीच लोगों को तमाम तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में 21 दिन का  लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में यातायात पूरी तरह से ठप है। मध्य प्रदेश के चित्रकूट में एक महिला को उसके बच्चे के इलाज की खातिर 30 किलोमीटर पैदल चलना पड़ा। घटना चित्रकूट जिले के ऐंचवारा गांव की है। यहां की एक महिला माया देवी  अपने पूरे परिवार के साथ मध्य प्रदेश के गुप्तगोदावरी के पास रहती है।

दो दिन से उसके एक साल के बेटे की तबियत खराब चल रही थी। गुरुवार को महिला के बच्चे की तबियत ज्यादा बिगड़ गई जिसके चलते महिला इलाज कराने के लिए 30 किलोमीटर पैदल चलकर आई। गुप्तगोदावरी से  पैदल चलकर महिला कर्वी आई और अपने बच्चे का इलाज एक निजी अस्पताल में कराया।

Coronavirus in India LIVE Updates

महिला के मुताबिक वह गुरुवार को बच्चे की तबियत खराब होने के बाद कोई वाहन ना मिलने के चलते घर से पैदल ही निकल पड़ी। रास्ते में उसने कई पुलिस वालों से मदद की गुहार भी लगाई लेकिन लॉकडाउन के चलते कोई भी उसकी मदद नहीं कर सका जिसके चलते उसे पैदल ही अस्पताल जाना पड़ा। महिला ने बताया कि इलाज के बाद उसके बच्चे की तबियत में काफी सुधार आया है।

बता दें कि देशभर में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए पीएम मोदी ने 24 मार्च को पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया। भारत में कोरोना के चलते अबतक 17 लोगों की मौत हो चुकी है और 700 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं।

Next Stories
1 COVID-19 Crisis: घर पहुंचने को दिहाड़ी मजदूर बेताब! बीच चेकिंग 2 ट्रकों में ठुसे मिले 300; 1000 रेलवे की रेक में ‘धराए’
2 Corona Virus: लॉकडाउन में पेरेंट्स के लिए बच्चों को घर में रखना बड़ी चुनौती, कॉमिक्स और कार्टून बना सहारा
3 COVID-19 संकट: PM नरेंद्र मोदी के पुराने भाषणों से ज्यादा Lockdown ऐलान को मिली व्यूवरशिप, नोटबंदी को भी ‘पछाड़ा’
ये पढ़ा क्या?
X