ताज़ा खबर
 

रात में की पत्नी से Covid-19 पर बात, कोरोना वायरस के नहीं थे लक्षण फिर भी लगा ली फांसी

Corona Virus: सुसाइड नोट में उसने लिखा कि वह जान दे रहा है क्योंकि उसे ऐसा संदेह है कि उसे संक्रमण हो गया है।

गोपालकृष्ण ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था।

कोरोना वायरस के संक्रमण के लोग काफी खौफ में हैं। इसका खौफ इतना ज्यादा है कि लोग गलत कदम उठा ले रहे हैं। ताजा मामला कर्नाटक के उडुपी जिले के उपूर गांव का है जहां एक 56 वर्षीय ने कोरोना वायरस के शक में खुद को ही खत्म कर लिया। उसे शक था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित शख्स के संपर्क में आया था।
पुलिस के मुताबिक परिवार ने बताया कि रात गोपालकृष्ण नाम के शख्स ने अपनी पत्नी से कोरोना वायरस को लेकर बातचीत की थी।

सुबह उसकी पत्नी ने देखा कि वह कमरे से गायब था। काफी तलाश के बाद भी वह शख्स नहीं मिला। बाद में शख्स की पेड़ से लटकती हुई लाश मिली। शख्स ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उसने अपने परिजनों को अपना खयाल रखने को कहा है । उसने लिखा, ऐसा लगता है कि वह कोरोना संक्रमित शख्स के संपर्क में आया था।

Coronavirus in India Latest LIVE Updates

पुलिस ने शव को मणिपाल के केएमसी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि कर्नाटक के स्वास्थ्य विभाग ने कोरोनावायरस हेल्पलाइन शुरू की है जहां लोग संपर्क कर सकते हैं और महामारी के बारे में परामर्श और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। हेल्पलाइन नंबर 104 (आरोग्य सहायवाणी), 080-46848600, 080-6692000 पर संपर्क कर सकते हैं। बुधवार को, कर्नाटक ने COVID-19 के दस नए मामले दर्ज किए यह एक दिन में इस राज्य का सबसे अधिक मामला है। राज्य में कुल अबतक 51 मामला सामने आए हैं।यहां पहला मामला 9 मार्च को सामने आया था।

कोरोना वायरस से जुड़ी लाइव हर खबर यहां क्लिक कर पढ़िए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Corona Virus: लॉकडाउन के बावजूद घर से बाहर निकला शख्स, गुस्से में भाई ने कर दी हत्या
2 Coronavirus: भूखे मरने से अच्छा है बीमारी से मर जाएं, दिहाड़ी मजदूरी करने वाली महिलाओं ने बयां किया दर्द
3 आर्थिक पैकेज: उज्ज्वला योजना वाली महिलाओं को तीन महीने तक सिलेंडर फ्री, जनधन खाते में 500 रु. मिलेंगे
ये पढ़ा क्या?
X