ताज़ा खबर
 

पोती की सगाई में अधिक लोग बुलाने पर फंसे भाजपा पूर्व मंत्री, एसपी ने दिए केस दर्ज करने के आदेश

गुजरात से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता की पोती की शादी का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हजारों लोग एक साथ जश्न मानते और नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: December 2, 2020 4:51 PM
BJP COVID-19, engagement ceremony, ex minister, Gujarat, jansattaशादी का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। (ANI)

कोरोना का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना यहां हजारों की संख्या में लोग पॉज़िटिव पाये जा रहे हैं। इसके प्रकोप को रोकने के लिए देश के कई शहरों में नाइट कर्फ्यू लगाया जा रहा है। इसी बीच गुजरात से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता की पोती की शादी का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हजारों लोग एक साथ जश्न मानते और नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वायरल वीडियो गुजरात के तापसी जिले के दोसवाड़ा गांव का है। यहां बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री कांति गामित की पोती की सगाई में हजारों लोग गरबा करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। सरकार ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं। जिसके बाद पुलिस ने कोरोना दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करने को लेकर मामला दर्ज़ कर लिया है।

गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने वीडियो का विश्लेषण कर जांच के आदेश दिए हैं। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने इस मामले में पूर्व मंत्री कांति गामित को पुलिस स्टेशन बुलाकर उनसे पूछताछ की है। पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ COVID19 मानदंडों का पालन नहीं करने के लिए कार्रवाई की है।

तापस जिला की एसपी सुजाता मजूमदार ने बताया कि वायरल वीडियो कि जांच करने के बाद मामला दर्ज़ कर लिया गया है। पुलिस इस मामले में आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करेगी। बीजेपी नेता ने इसके लिए अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी है।

कांति गामित ने कहा कि मैंने गलती मानते हुए क्षमा मांगता हूं। हमने तुलसी विवाह और अपनी पोती का इंगेजमेंट सेरेमनी एक साथ आयोजित किया था, लेकिन हमने व्‍यक्‍तिगत तौर पर किसी को आमंत्र‍ित नहीं किया था। हमने 2000 लोगों के लिए खाना तैयार करवाया और डांस भी आयोजित किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 किसानों के समर्थन में पहुंचे WWE रेसलर खली, बोले- पंजाब और हरियाणा से पड़ा है केंद्र का पाला, निपटना मुश्किल
2 यूपी में बनेगी फिल्म सिटी, मुंबई से सीएम योगी ने किया ऐलान
3 रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को ड्रग्स मामले में जमानत मिली, सितंबर में गए थे जेल
यह पढ़ा क्या?
X