मरकज बंद, जमाती दिख न रहे, फिर ये कम्बख्त कोरोना क्यों फैल रहा? कांग्रेसी आचार्य ने “गोदी मीडिया” से पूछा

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने एक ट्वीट कर सरकार और गोदी मीडिया पर तंज़ कसा है। आचार्या प्रमोद ने पूछा है कि मरकज बंद है अभी और जमाती भी नहीं दिख रहे तो इस बार कोरोना आया कहा से?"

acharya pramod, congress, jamati, narendra modi, BJP, godi media, tweet, भारत कोरोना वायरस अपडेट, कोरोना वायरस लेटेस्‍ट न्‍यूज, कोरोना वायरस की ताजा खबर, कोरोना की दूसरी लहर, covid 19 lockdown news maharashtra live updates, covid 19 latest news india, covid 19 india lockdown in hindi, coronavirus lockdown update india, coronavirus latest update india, Coronavirus cases update India, india News, india News in Hindi, Latest india News, india Headlines, jansattaकांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने एक ट्वीट कर सरकार पर तंज़ कसा है। (pc- ANI)

कोरोना का संक्रमण देश में एक बार फिर बहुत तेजी से फैल रहा है। रोजाना लाखों की संख्या में लोग पॉज़िटिव आ रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने एक ट्वीट कर सरकार और गोदी मीडिया पर तंज़ कसा है। आचार्या प्रमोद ने पूछा है कि मरकज बंद है अभी और जमाती भी नहीं दिख रहे तो इस बार कोरोना आया कहा से?”

मीडिया पर तंज़ कसते हुए कांग्रेस नेता ने लिखा “मरकज़ “बंद” है और “जमाती” कहीं दिखायी नहीं दे रहे,फिर ये कम्बख़्त कोरोना इतना क्यूँ फैल रहा है,गोदी मीडिया कुछ तो बताये, आख़िर माजरा क्या है।” आचार्य के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिकृया दी है। एक यूजर ने लिखा “हमें तो ये समझ नहीं आता की यहाँ पर ये मौलाना माथे पर तिलक लगाता है, संत जैसा वेश धारण किये हुए रहता है, अल्लाहू अकबर बोलता है और हिन्दुओ को ऐसे हिन्दू विरोधी प्रवचन देता है फिर भी हिन्दू चुप क्यों है?”

एक अन्य यूजर ने लिखा “जमातियों को जो काम करना था वो पिछ्ले साल कर चुके अब बचा क्या?” एक ने लिखा “मरकज ने कोरोना डिस्ट्रीब्यूशन का ठेका कांग्रेस को दे दिया है। कांग्रेस शासित तीन राज्य महाराष्ट्र, पंजाब और छत्तीसगढ़ दूसरे दौर के कुल मरीजों का 82 % हिस्सेदारी दे रहे हैं ? जबतक कांग्रेस जिंदा है, ‘ मरकज ‘ बंद नहीं हो सकते !”

बता दें भारत में शनिवार को कोविड-19 के डेढ़ लाख से भी ज्‍यादा नए मामले सामने आए हैं। छत्‍तीसगढ़, उत्‍तर प्रदेश और बिहार जैसे राज्‍यों में नए मामलों का आंकड़ा तेजी से बढ़ा। अमेरिका के भारत दुनिया का दूसरा ऐसा देश बन गया है जहां एक दिन में कोरोना के डेढ़ लाख से ज्‍यादा नए केस आए। शुक्रवार को जहां 1.45 लाख मामले सामने आए थे, शनिवार को 1.52 लाख से ज्‍यादा नए केस दर्ज हुए।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में मृतक संख्‍या भी लगातार बढ़ रही है। हालांकि पहली लहर में जहां केस फैटलिटी रेट काफी ज्‍यादा था, वहीं दूसरी में यह अपेक्षाकृत कम है। ऐक्टिव केसेज में पिछले लगातार चार दिन से रोज 60,000 से ज्‍यादा का इजाफा हो रहा है। देश में कोरोना वायरस के कुल ऐक्टिव केसेज की संख्या 10.1 लाख से ज्‍यादा हो गई है।

 

Next Stories
1 कोरोना का कोहराम: स्वास्थ्य मंत्री ने लोगों को बताया लापरवाह, यूपी CM ने संक्रमित हो चुके BJP नेता के संपर्क में आने के बाद भी किया चुनाव प्रचार
2 अर्णब ने पूछा- राजनीति में डुबकी लगाई, पर तैरने से डरते हैं? PK बोले- कोशिश की, सफलता नहीं मिली…आज नहीं तो कल आऊंगा
3 इंटरव्यू में बोले डॉ. हर्षवर्धन- कभी नहीं उतारा मास्क, घर में भी नहीं; पर ये तस्वीरें कुछ और ही बोल रहीं
यह पढ़ा क्या?
X