ताज़ा खबर
 

देश सवाल नहीं पूछ रहा, राहुल इज नॉट ईक्वल टु देश- गौरव बल्लभ को संबित पात्रा का जवाब

न्यूज़ चैनल 'आज तक' के खास कार्यक्रम दंगल में चीन और भरता विवाद को लेकर हो रही बहस का एक वीडियो संबित पात्रा ने ट्वीट किया है। पात्रा ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा "राहुल इज नॉट देश ..समझे कांग्रेसियों!!"

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता गौरव वल्लभ।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ हमेशा ही अपने टीवी डिबटे को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों नेता एक बार फिर डिबेट को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस लाइन टीवी डिबेट का वीडियो संबित पात्रा ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पेज पर शेयर भी किया है।

न्यूज़ चैनल ‘आज तक’ के खास कार्यक्रम दंगल में चीन और भरता विवाद को लेकर हो रही बहस का एक वीडियो संबित पात्रा ने ट्वीट किया है। पात्रा ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा “राहुल इज  नॉट देश ..समझे कांग्रेसियों!!” इस बहस में पात्रा ने गौरव बल्लभ से कहा “आप बार बार कहते हैं हिंदुस्तान सवाल पूछ रहा है। तो हिंदुस्तान कोई सवाल नहीं पूछ रहा। आप कहते हैं ना देश सवाल पूछ रहा देश सवाल पूछ रहा। मैं आपको बता दूँ राहुल गांधी इस नॉट इक्वल तो देश। राहुल गांधी देश के पर्यायवाची शब्द नहीं हैं। न ही गांधी परिवार है।”

पात्रा ने आगे कहा कि देश कोई सवाल नहीं पूछ रहा। क्योंकि देश जनता है किन मजबूत हाथों में देश का बागडोर है।” बता दें चीन और भारत के बीच सीमा पर तनाव अब भी चल रहा है। इसे रोकने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल ने रविवार को चीनी विदेश मंत्री और स्टेट काउंसलर वांग यी से वीडियो कॉल के जरिए बात की थी। सूत्रों के अनुसार, दोनों के बीच बहुत सौहार्दपूर्ण माहौल में बातचीत हुई थी। बता दें कि आज चीनी सेना गलवान घाटी, पैंगोंग त्सो इलाके में पीछे हट गई है।

चीन की सेना गलवान घाटी और पैंगोंग त्सो इलाके में पीछे हट गई हैं। इससे एलएसी पर तनाव में कुछ कमी आयी है और बफर जोन बना है। सैन्य अधिकारियों के अनुसार, चीनी सेना 1-2 किलोमीटर पीछे हटी है। हालांकि अभी भी अहम जगह पर चीनी सेना की तैनाती है। सेना स्थिति पर नजर बनाए हुए है।

Next Stories
1 भीमा कोरेगांव केस: गौतम नवलखा मामले का रिकार्ड पेश करने से जुड़ा दिल्ली HC का आदेश निरस्त
2 उधर संकट में ओली सरकार, फिर भी बॉर्डर पर बाज़ नहीं आ रहा नेपाल! पीलीभीत के पास कर रहा था निर्माण, भारत ने यूं दिया जवाब
3 Coronavirus in India HIGHLIGHTS: कोरोनावायरस से निपटने पर स्वास्थ्य मंत्री की अध्यक्षता में मंत्री समूह की बैठक, विदेश मंत्री जयशंकर और नागर विमानन मंत्री भी बैठक में शामिल
आज का राशिफल
X