ताज़ा खबर
 

Coronavirus: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 मार्च को वाराणसी के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से करेंगे संवाद

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लोगों से लॉकडाउन को गंभीरता से लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें।

coronavirus, coronavirus latest news, coronavirus news, pm modi, pm modi varanasi, varanasi, namo app, coronavirus in delhi, coronavirus india, coronavirus in kerala, coronavirus in pune, coronavirus in delhi news, coronavirus live update, coronavirus news update, coronavirus prevention, coronavirus infection, coronavirus in india, coronavirus in india news, coronavirus death toll, coronavirus death toll news, coronavirus death toll in india, coronavirus death toll in india, coronavirus in india latest newsपीएम ने जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए लोगों का आभार जताया था। (फोटोःपीटीआई)

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से कोरोना वायरस की वजह से उपजे हालात के मद्देनजर 25 मार्च को शाम 5 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंंसिंग के जरिये संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘ कोरोना वायरस को लेकर उपजे हालात पर मैं अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से संवाद करूंगा।’’

पीएम मोदी ने कहा, ‘‘ अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल हो तो ‘नरेन्द्र मोदी ऐप’ के कमेंट सेक्शन में जाकर साझा कर सकते हैं।’’ इससे पहले एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लोगों से लॉकडाउन को गंभीरता से लेने की अपील की । उन्होंने कहा, ‘‘ कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें।

उन्होंने कहा कि 25 मार्च को शाम 5 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होने वाली इस बातचीत से आप जुड़ सकते हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय कंपनियों से जरूरी वस्तुओं का उत्पादन बनाये रखने की अपील की । उन्होंने साथ ही उद्योग जगत से यह सुनिश्चित करने को कहा है इन आवश्यक वस्तुओं की जमाखोरी और कालाबजारी नहीं हो।

कोरोनावायरस से जुड़ी देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

मोदी ने कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिये उठाये जा रहे कदमों के बीच यह अपील की है। यहां जारी आधिकारिक बयान के अनुसार प्रधानमंत्री ने उद्योग प्रतिनिधियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये वर्तमान स्थिति पर बातचीत की। मोदी ने कहा कि महामारी का आने वाले समय में पर्यटन, निर्माण और होटल उद्योग जैसे कई क्षेत्रों पर असर महसूस किया जाएगा।

उन्होंने उद्योपतियों से अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की छूट देने और उनके कारोबार पर नकारात्मक प्रभाव पड़ने के बावजूद श्रमिकों का वेतन नहीं काटने का आह्वान किया। प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘इस समय जरूरी है कि आवश्यक वस्तुओं का उत्पादन प्रभावित नहीं होना चाहिए और साथ ही यह भी सुनिश्चित होना चाहिए कि इन वस्तुओं की जमाखोरी तथा कालाबजारी नहीं हो।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Corona Virus: अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के बाद 25 मार्च से डॉमेस्टिक फ्लाइट्स भी रद्द, ट्रेने और बसें भी हैं बंद
2 Coronavirus Threat: लॉकडाउन से कितना अलग होता है कर्फ्यू, जानिए लागू होने पर क्या कुछ होती हैं पाबंदियां?
3 Kerala Lottery Today Results 23.03.2020: Win Win W-557 लॉटरी स्‍थगित, 31 मार्च तक के लिए है ये आदेश
ये पढ़ा क्या?
X