ताज़ा खबर
 

‘दिल्ली ही नहीं रहेगी तो कहां बेचोगे अपना झूठ?’ कोरोना पर सियासी जंग में बीजेपी MP का केजरीवाल पर हमला, लोग बोले- ‘आप राजनीति के राखी सावंत’

एक यूजर ने पीएम मोदी के लॉकडाउन के फैसले पर ही सवाल खड़े कर दिए और इस फैसले की जानकारी 3-4 दिन पहले सभी राज्य सरकारों को देने की बात कही ताकि व्यवस्था बनायी जा सके।

गंभीर ने मजदूरों के पलायन पर केजरीवाल पर साधा निशाना। (पीटीआई/फाइल फोटो)

देश में जारी लॉकडाउन के बीच बड़ी संख्या में मजदूरों का अपने घरों की ओर पलायन जारी है। शनिवार को दिल्ली से बड़ी संख्या में लोग अपने-अपने घर जाने के लिए पैदल ही निकल पड़े। जिसके चलते सड़कों पर और बस अड्डों पर जनसैलाब दिखाई दिया। इस दौरान लोगों ने सरकार द्वारा लागू किए गए लॉकडाउन को भी नहीं माना और घबराहट में लोग अपने घर पहुंचने की हड़बड़ी में दिखाई दिए। अब भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने इसे लेकर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार पर निशाना साधा है।

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लिखा कि “दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल को औरों पर आरोप लगाने के लिए चुना है क्या? इस स्थिति में भी सारी जवाबदेही पीएम और बाकी राज्यों के सीएम पर डाल दी। 500 करोड़ के एडवरटाईजमेंट बजट में 2 लाख लोगों का खाना आ जाएगा अगर दिल्ली ही नहीं रहेगी तो कहां बेचोगे अपने झूठ को? शर्मनाक।”

गौतम गंभीर के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने उन्हें ही निशाने पर ले लिया है। एक यूजर ने पीएम मोदी के लॉकडाउन के फैसले पर ही सवाल खड़े कर दिए और इस फैसले की जानकारी 3-4 दिन पहले सभी राज्य सरकारों को देने की बात कही ताकि व्यवस्था बनायी जा सके।

(ट्विटर इमेज) (ट्विटर इमेज) (ट्विटर इमेज) (ट्विटर इमेज)

वहीं एक यूजर ने लिखा कि ये लोगों को कंट्रोल करने का काम लॉ एंड ऑर्डर के अंदर आता है। एक यूजर ने गौतम गंभीर के ट्वीट की ही आलोचना कर डाली। एक यूजर ने तो गौतम गंभीर पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि वह ‘राजनीति के राखी सावंत’ बनने की राह पर हैं।

बता दें कि मजदूरों के बड़े स्तर पर पलायन पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने शनिवार को लोगों के लाने के लिए 1000 बसों के संचालन का इंतजाम किया था। जिसके बाद हजारों की संख्या में लोग विभिन्न बस अड्डों पर जमा हो गए थे। इतनी बड़ी संख्या में लोगों के जमा होने के चलते सारी व्यवस्थाएं चरमरा गई थीं और लोग बसों में जगह पाने के लिए भगदड़ करते दिखाई दिए।

Coronavirus in India LIVE Updates: देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर पहुंचा 1037, 25 लोगों की मौत, 5 बड़े राज्यों में दर्जनभर से ज्यादा नए मामले

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ’21 दिनों के लॉकडाउन में नहीं सह सकते दो-दो सरकारें’, सुब्रमण्यम स्वामी बोले- सस्पेंड हो केजरीवाल सरकार, सेना करे सहयोग
2 पलायन का दर्द: रातभर पैदल चलकर 12 घंटे में पहुंचे लालकुआं, बसों की खिड़कियों से ठूंसे गए बच्चे, 150 रुपए और एक केला के सहारे कट रही जिंदगानी
3 तमिलनाडु के अस्पतालों में रोबोट करेंगे कोरोना के मरीजों की देखभाल, सॉफ्टवेयर कंपनी ने किए दान