ताज़ा खबर
 

Coronavirus: राजस्थान में 64, गुजरात में 94 नए केस; गृहमंत्री ने दिया भरोसा तो IMA ने वापस लिया आंदोलन

Coronavirus in India Latest News Live Updates, COVID-19 India Tracker Live, Corona Virus Cases in India Today Live News Updates: केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का एक जवान राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।

coronavirusदेश में कोरोना वायरस लगातार फैलता जा रहा है। (Express photo)

Coronavirus in India : कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने डाक्टरों के एक समूह तथा इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के प्रतिनिधियों से बातचीत की और कोरोना वायरस के खिलाफ संघर्ष में उनके योगदान को सराहा। साथ ही शाह ने उन्हें सुरक्षा का भरोसा भी दिया। गृह मंत्री की डाक्टरों के साथ यह बातचीत ऐसे समय में हुई है जब देशभर से कोरोना वायरस से लोहा ले रहे डाक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले की खबरें आ रही हैं । गृह मंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए डाक्टरों और आईएमए के प्रतिनिधियों से बातचीत की। गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। शाह ने डाक्टरों के अच्छे काम के लिए उनकी सराहना की और उन्हें पूर्ण सुरक्षा का आश्वासन दिया।

वहीं पश्चिम बंगाल में स्थानीय लोगों और पुलिस कर्मियों के बीच झड़प हो गई। इस झड़प का वीडियो न्यूज़ एजेंसी ने शेयर किया है।  परगना के बदुरिया में कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच राशन सामग्री के अनुचित वितरण के आरोप के चलते यहाँ पुलिस और स्थानीय लोगों एक दूसरे से भीड़ गए। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस लोगों को लठियों से मार रही है वहीं स्थानीय लोग उनपर पत्थर फेंक रहे हैं।

देश के विभिन्न राज्यों में कैसे हैं कोरोना से हालात, यहां क्लिक कर लें जानकारी 

बता दें कोरोना देश में तेजी से पैर पसार रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 1383 नए मामले सामने आए हैं और 50 लोगों की मौत हुई है। देश में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 19,984 हो गई है, जिसमें 3870 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 640 लोगों की मौत हो गई है।

Coronavirus in India Live Updates: यहां पढ़ें कोरोना से जुड़े सभी लाइव अपडेट… 

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ई-कॉमर्स कंपनियों को दी गई छूट चार दिन में वापस
2 Covid-19: भवन निर्माण क्षेत्र को तिहरी चोट
3 नोएडा: नहीं मिलेगी छूट और न ही खुलेंगी नई औद्योगिक इकाइयां
ये पढ़ा क्या...
X