ताज़ा खबर
 

Corona Virus: केंद्रीय मंत्री ने फोटो शेयर कर पूछा- मैं तो देख रहा हूं, क्या आप देख रहे रामायण? लोगों का फूट पड़ा गुस्सा

Corona virus: जावड़ेकर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा। उनके ट्वीट पर संजय खान की बेटी फराह अली कान ने तंज कसते हुए लिखा, 'मैं आपको घर पर आराम से बैठा हुआ देख रही हूं जबकि कई प्रवासी श्रमिक भोजन और पानी के बिना मीलों की यात्रा करते हुए अपने गांवों की ओर लौट रहे हैं।'

जावड़ेकर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा।

Coronavirus in India: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने लॉकडाउन के दौरान लोगों की मांग को देखते हुए डीडी नेशनल पर ‘रामायण’ के प्रसारण से जुड़ी जानकारी दी। शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट कर बताया कि जनता की मांग पर शनिवार यानी 28 मार्च से ‘रामायण’ का प्रसारण पुन: दूरदर्शन के नेशनल पर शुरू होगा। पहला एपिसोड सुबह 9 बजे जबकि दूसरा एपिसोड रात नौ बजे से शुरू होगा। इस संबंध में जावड़ेकर ने शनिवार को भी ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘मैं रामायण देख रहा हूं…और आप?’ ट्वीट में डीडी नेशनल, पीएम मोदी, भाजपा, भाजपा महाराष्ट्र को भी टैग किया गया।

जावड़ेकर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा। उनके ट्वीट पर संजय खान की बेटी फराह अली कान ने तंज कसते हुए लिखा, ‘मैं आपको घर पर आराम से बैठा हुआ देख रही हूं जबकि कई प्रवासी श्रमिक भोजन और पानी के बिना मीलों की यात्रा करते हुए अपने गांवों की ओर लौट रहे हैं।’ इसी तरह दीपिका सिंह @DeepikaSRajawat ट्वीट कर लिखती हैं, ‘जिस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ रही है, पर्यावरण और वन विभाग मंत्री जावड़ेकर घर मैं बैठकर रामायण देख रहे हैं। इतना ही नहीं वो पीएम मोदी को और अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।’

राज बेला @suyog12raj ट्वीट कर लिखते हैं, ‘जब रोम जल रहा था नीरो बांसुरी बजा रहा था। डेविल जावड़ेकर… आलसी जावड़ेकर।’ निशांत झा @nkjhaoffical लिखते हैं, ‘मैं बिना भोजन के सोने के मजबूर हूं और तुम… श/?*&^*र्म आनी चाहिए।’ बता दें कि चौतरफा घिरने के बाद केंद्रीय मंत्री ने अपना ट्वीट हटा लिया।

Corona virus in India Live update:

रामायण की बात करें तो यह धारावाहिक 90 के दशक में दूरदर्शन के राष्ट्रीय चैलन पर दिखाया जाता था। रामानंद सागर की ‘रामायण’ ने लोगों में ऐसा करिश्मा कायम किया था जिसकी चर्चा आज तक होती है। इस सीरियल के आने के बाद लोग अपने टीवी के सामने बैठ जाते थे और सड़के खाली हो जाती थीं।

दरअसल घातक कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की। उन्होंने तीन सप्ताह तक जनता से अपनों घरों में ही रहने की अपील की। ऐसे में लोग अपने घरों में ही रहें इसके लिए एक बार यह सीरियल का प्रसारण दूरदर्शन पर किया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मजदूरों के लिए योगी ने भिजवाईं 1000 बसें, पर नीतीश ने कर दिया मना, बोले- ‘पीएम का लॉकडाउन फेल हो जाएगा’
2 Corona Virus: लॉकडाउन के बाद दुकानदार ने दिहाड़ी मजदूरों को बांट दी सारी मिठाई, वीडियो देख लोग कर रहे तारीफ
3 बिहार में तिहरी मार: कोरोना के बीच बर्ड फ्लू से सनसनी, मुर्गियों को दफनाने का काम जारी