ताज़ा खबर
 

कोरोना: लॉकडाउन में वापस भेज रहे शराब, ये सुन लाइन में खड़े शराबी की बेचैनी से मौत

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि व्यक्ति ने जब यह सुना कि पड़ोस की शराब की चार दुकानों में रखी शराब को किसी गोदाम में भेजा जा रहा है तो वह जानकीपुरम में एक दुकान के सामने लगी कतार में खड़ा हो गया।

Author नई दिल्ली | Published on: April 8, 2020 3:43 PM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

शराब की एक बोतल पाने की कोशिश में 65 वर्षीय एक व्यक्ति कतार में खड़े रहने के दौरान बेहोश हो गया और बाद में अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि व्यक्ति ने जब यह सुना कि पड़ोस की शराब की चार दुकानों में रखी शराब को किसी गोदाम में भेजा जा रहा है तो वह जानकीपुरम में एक दुकान के सामने लगी कतार में खड़ा हो गया।

कतार में खड़े लोग बार-बार बेचैनी से अधिकारियों से शराब देने की गुहार लगा रहे थे। पुलिस की मौजूदगी और अधिकारियों द्वारा बंद के दौरान शराब की बिक्री नहीं होने की जानकारी देने के बाद भी लोग कतारों में इस उम्मीद से खड़े थे कि अधिकारी बाद में मान जाएंगे। दरअसल तमिलनाडु राज्य बाजार निगम (टीएएसएमएसी) द्वारा संचालित कोयम्बटूर और तिरुचिरापल्ली की शराब दुकानों में हाल में चोरी हुई थी जिसको ध्यान में रखते हुए अधिकारी इसे गोदाम में भेज रहे थे।

Coronavirus in India LIVE Updates

तीन दुकानों में शराब पाने की नाकाम कोशिश के बाद व्यक्ति ने चौथी दुकान में अपना भाग्य आजमाने की कोशिश की लेकिन कतार में ही वह बेहोश हो गया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति को एम्बुलेंस की मदद से एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति शराब का आदी था और बंद की वजह से शराब का सेवन नहीं कर पा रहा था। बंद के बाद राज्य में कम से कम चार लोगों की मौत नशे के लिए शेविंग लोशन और पेंट वार्निश का इस्तेमाल करने की वजह से हुई है। वहीं करूर जिले में एक व्यक्ति ने शराब नहीं मिलने से परेशान होकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories