ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी के देशबंदी ऐलान के बावजूद दर्जनभर लोगों संग धार्मिक अनुष्ठान में शामिल हुए योगी आदित्यनाथ, ट्रोल कर रहे लोग

एक यूजर ने लिखा कि 'क्या इसकी इजाजत है? लॉकडाउन क्या सिर्फ आम लोगों के लिए है और भाजपा नेताओं के लिए नहीं?'

Yogi adityanathयोगी आदित्यनाथ ने बुधवार तड़के अयोध्या में एक धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत की। (PTI Photo)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात आठ बजे देश को संबोधित करते हुए पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया। इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों के एक जगह इकट्ठा होने पर रोक लगायी है। साथ ही धार्मिक अनुष्ठानों पर भी रोक लगाने की अपील की थी, ताकि लोग इकट्ठा ना हो। हालांकि उनकी ही पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार तड़के अयोध्या में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुए।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इसे लेकर ट्वीट किया है और योगी सरकार पर निशाना साधा है। बताया जा रहा है कि इस धार्मिक कार्यक्रम के दौरान करीब एक दर्जन लोग मौजूद रहे। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग सीएम योगी आदित्यनाथ की आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘भाजपा के लोग जानते हैं कि वह कुछ भी करें पीएम मोदी समेत कोई भी उन्हें कुछ नहीं कहेगा।’

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘क्या इसकी इजाजत है? लॉकडाउन क्या सिर्फ आम लोगों के लिए है और भाजपा नेताओं के लिए नहीं?’ एक यूजर ने नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा कि ‘योगी जी यूं आदर्श स्थापित करेंगे तो जनता क्या करेगी?’ वहीं कुछ यूजर्स ने योगी आदित्यनाथ का बचाव भी किया और उनके साथ मौजूद लोगों को उनका सुरक्षाकर्मी बताया।

बता दें कि चैत्र नवरात्र के पहले दिन अयोध्या में श्री रामलला, उनके भाईयों और भक्त हनुमान नए अस्थायी मंदिर में विराजमान हुए। बुधवार तड़के तीन बजे रामलला को पालकी में बैठाकर वैदिक मंत्रोच्चार के बीच नए मंदिर में विराजमान किया गया। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने रामलला को गोद में उठाकर चांदी के सिंहासन पर विराजमान किया। बता दें कि रामलला 492 साल बाद चांदी के सिंहासन पर विराजमान हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus in India Updates: रोबोट के जरिये कोरोना मरीजों को दिया जा रहा खाना, जयपुर के बड़े अस्पताल ने किया इंतज़ाम
2 प्रधानमंत्री के संबोधन के फौरन बाद राशन दुकानों पर उमड़ पड़े लोग, पीएम मोदी ने ट्वीट कर स्थिति की साफ- जरूरी चीजें मिलती रहेंगी, बाहर निकले तो होगी कार्रवाई