ताज़ा खबर
 

‘कोरोना केस बढ़ने में भारत का वर्ल्ड रिकॉर्ड’, वरिष्ठ पत्रकार ने किया ट्वीट तो लोगों ने कर दिया ट्रोल

एक यूजर ने कमेंट करते हुए आरोप लगाया कि राजदीप ने कोरोना के मुद्दे पर तब्लीगी जमात के मौलानाओं की आलोचना नहीं की और उनका बचाव किया।

Corona Virus, Indiaकोरोना वायरस से संक्रमण के देश में अब तक लगभग 34 लाख मामले आ चुके हैं। (फाइल फोटो)

देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसे लेकर वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने एक ट्वीट किया। हालांकि इस ट्वीट के लिए राजदीप खुद ही ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। राजदीप सरदेसाई ने अपने ट्वीट में लिखा कि “इस बीच, अन्य खबरों में, भारत में एक दिन में मिले कोरोना मरीजों की संख्या दुनिया में सबसे ज्यादा रिकॉर्ड की गई है और केन्द्र सरकार कह रही है कि वह राज्यों को जीएसटी का भुगतान नहीं कर सकती है क्योंकि यह ‘एक्ट ऑफ गॉड!’ (भगवान की देन) है। ये हफ्ता शानदार रहे साथियों।”

राजदीप के इस ट्वीट पर ट्रोल्स ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले पर उन्हें घेर लिया। एक यूजर ने ट्वीट किया कि ‘राजदीप सर आपसे एक बात कहनी थी कि नाम तो नहीं लूंगा पर इससे ज्यादा घटिया न्यूज चैनल मैंने आज तक नहीं देखा।’ एक अन्य यूजर ने भी इसी मुद्दे पर राजदीप सरदेसाई की आलोचना की।

यूजर ने लिखा कि ‘इंडिया टुडे कहता है कि रिया बेगुनाह है क्योंकि वह एक मेधावी छात्रा थी लेकिन AIEEE में 7वीं रैंक पाने वाला सुशांत शराबी, ड्रग एडिक्ट, बाइपोलर और निराशावादी था।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘हां, भारत ही इस दुनिया का इकलौता देश है, जो कोरोना से पीड़ित है। बाकी दुनिया में कोई कोरोना, गरीबी कुछ नहीं है और सभी लोग मिल-जुलकर रह रहे हैं।’

एक यूजर ने तब्लीगी जमात के लोगों द्वारा कोरोना फैलाने के मुद्दे पर कुछ ना बोलने का आरोप लगाया। इसके साथ ही महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ भी कोरोना के मुद्दे पर कुछ ना बोलने के लिए राजदीप की आलोचना की। बता दें कि हाल ही में केन्द्रीय वित्त मंत्री जीएसटी कलेक्शन में कमी के मुद्दे पर कहा था कि कोरोना वायरस संक्रमण के चलते ऐसा हुआ और यह ‘एक्ट ऑफ गॉड’ (ईश्वर की देन) है।

वित्त मंत्री के इस बयान पर विपक्षी पार्टियों ने उनकी खूब आलोचना की है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी.चिदंबरम ने कहा है कि कोरोना एक्ट ऑफ गॉड है तो फिर बीते सालों में देश की जो अर्थव्यवस्था खराब हुई है, उसके लिए कौन जिम्मेदार है?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kerala Karunya Lottery KR-463 Results: आज इनकी लगी 80 लाख तक की लॉटरी, यहां देखें विजेताओं की सूची
2 महामारी ईश्वर की देन तो 2017 से 2020 तक गडमड इकॉनमी का कौन जिम्मेदार? ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ कह निर्मला सीतारमण पर चिदंबरम का वार
3 आरक्षण नहीं लागू करने पर सांसद ने पीएम को दी थी सदन में धमकी, संसद गेट पर रोक लिया था रास्ता, जानें- मंडल आंदोलन की कहानी
यह पढ़ा क्या?
X