ताज़ा खबर
 

Corona Virus: दिल्ली में तबलीगी जमात में शामिल सदस्य ने अस्पताल में की खुदकुशी की कोशिश, देखें Video

Corona Virus: बता दें कि मरकज से निकल कर सैकड़ों की संख्या में लोग देश के 19 राज्यों में पहुंच चुके हैं और इन राज्यों में संक्रमण फैलने का खतरा है।

Tablighi Jamat, Corona Virusकोरोना वायरस से संदिग्ध एक मरीज ने क्वारंटाइन किए जाने पर अस्पताल की खिड़की से कूदकर जान देने की कोशिश की।(फोटो-ANI)

दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में बुधवार को एक शख्स ने आत्महत्या करने की कोशिश की। यह शख्स दिल्ली में तबलीगी जमात के मरकज में शामिल हुआ था। कोरोना वायरस से संदिग्ध मरीज को क्वेरेंटाइन किया गया था। इस शख्स ने अस्पताल की छठी मंजिल पर क्वेरेंटाइन किया गया था।

अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को कोरोना वायरस संदिग्ध इस शख्स को आइसोलेसन वार्ड में रखा गया था। कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों को वेंटिलेशन की जरूरत होती है इसलिए अस्पताल की खिड़कियां खुली हुई थी। बुधवार दोपहर 12:30 के करीब इस शख्स ने अस्पताल की छठी मंजिल से छलांग लगाने की कोशिश की। इस दौरान डॉक्टरों ने शख्स को बचा लिया। डॉक्टरों ने उसे मनोचिकित्सक के पास भेजा और उसकी काउंसलिंग की जा रही है।इस घटना पर अस्पताल प्रशासन का कहना है कि हम सुरक्षा के सभी एहतियात बरत रहे हैं ताकि ऐसी कोई घटना दोबारा ना हो।

Coronavirus News Today LIVE Updates

गौरतलब है कि तमिलनाडु में कोरोना के 110 नए मरीजों सामने आए हैं और सभी तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। वहीं, दूसरी तरफ नागपुर नगर निगम के आयुक्त तुकाराम मुंडे ने बताया कि दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात में शामिल हुए नागपुर के 54 लोगों की पहचान की गई है और उन्हें पृथक कर दिया गया है। बता दें कि मरकज से निकल कर सैकड़ों की संख्या में लोग देश के 19 राज्यों में पहुंच चुके हैं और इन राज्यों में संक्रमण फैलने का खतरा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना वायरस संकट के बीच आर्थिक मोर्चे पर मोदी सरकार को झटका, एक लाख करोड़ रुपये से नीचे आया जीएसटी संग्रह
2 Corona Virus: घरों में ही मनाएं रामनवमी- वीएचपी की अपील, आर‍िफ खान बोले- देश बचेगा, तभी धर्म बचेगा
3 50 हजार रुपए में वेंटिलेटर बनाने में जुटी दो साल पहले शुरू हुआ यह स्टार्टअप, सात इंजीनियरों ने तैयार किए तीन प्रोटोटाइप, 7 अप्रैल तक पहली मशीन के टेस्टिंग की तैयारी