ताज़ा खबर
 

Corona Virus: लॉकडाउन के बाद दुकानदार ने दिहाड़ी मजदूरों को बांट दी सारी मिठाई, वीडियो देख लोग कर रहे तारीफ

Corona Virus: वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने यह वीडियो शेयर किया है और लिखा है, समझ नहीं पा रहा हूँ इसे परोपकार मानूं या नहीं ! #लॉकडाऊन है, 21 दिन का, तो स्टॉक में रखा सारा सामान तो सारा खराब होगा ही। इसलिए इस मिठाई की दुकान ने अपने- अपने जिलों को लौटते कामगारों को मिठाई बांटनी शुरू कर दी है !

Corona virus, Covid-19, viral videoलॉकडाउन के दौरान लोग अपने घरों की तरफ लौट रहे हैं।

कोरोना वायरस के संकट के बीच पूरे देश में लॉकडाउन के चलते लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। लॉकडाउन के बीच दिहाड़ी मजदूर पैदल ही अपने घरों की ओर निकल पड़े हैं। ऐसे में कई तस्वीरें विचलित करने वाली आईं हैं तो कई ऐसे वाकये भी सामने आए हैं जो मानवता की मिसाल पेश करते हैं। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक मिठाई की दुकान ने राह चलते दिहाड़ी मजदूरों और अन्य लोगों को सारी मिठाइयां बांटी दी। ट्विटर पर लोग इस काम की तारीफ कर रहे हैं।

वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने यह वीडियो शेयर किया है और लिखा है, समझ नहीं पा रहा हूँ इसे परोपकार मानूं या नहीं ! #लॉकडाऊन है, 21 दिन का, तो स्टॉक में रखा सारा सामान तो सारा खराब होगा ही। इसलिए इस मिठाई की दुकान ने अपने- अपने जिलों को लौटते कामगारों को मिठाई बांटनी शुरू कर दी है ! मिठाई ! उनके इस ट्वीट के बाद @ivinaykanchan ने लिखा है परोपकार ही माना जाए! क्योंकि अभी तक कोई और मिठाई वाला ऐसा पहल नहीं किया है!

Corona Virus in India Live Update:

@RajeshG80822337 ने लिखा है,सड़ा कर बेचने से अच्छा है भारत के ९०% दुकानदार भाई लोग बांट दे मिठाइयों को कुछ परोपकार ही हो जाता और उन लोगो का का पेट भी भर जाएगा जो दर-ब-दर भटक रहे है। @rsvvr ने लिखा है सर, जिससे किसी का भला हो रहा हो तो वह परोपकार हीं कहा जायेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार में तिहरी मार: कोरोना के बीच बर्ड फ्लू से सनसनी, मुर्गियों को दफनाने का काम जारी
2 महाराष्ट्र: सऊदी से लौटे परिवार के 20 लोग Coronavirus पॉजिटिव, काम करने वाले 3 लोग भी आए चपेट में
3 तीन दिन से पैदल चल रहा था युवक, जा रहा था 900KM दूर बिहार, खाना मिला तो फफक कर रो पड़ा, देखें वीडियो