ताज़ा खबर
 

COVID-19 से अब गली-मोहल्लों में छिड़ रही जंग! मानेसर में मजदूरों को घर में घुस स्थानीयों ने लाठी-डंडों से पीटा, एक का सिर फटा ‘

Corona Virus: नीय लोगों ने मजदूरों के घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की। इस दौरान एक शख्स का सिर फट गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मानेसर में प्रवासी मजदूरों पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया। (फोटो-Twitter/बरखा दत्त)

कोरोना वायरस के संकट से देश पहले ही मुश्किल में है बावजूद कई ऐसी घटनाए सामने आ रही हैं जो मानवता को शर्मसार कर रही हैं। दरअसल मानेसर में उत्तर प्रदेश और बिहार के प्रवासी मजदूरों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।

खबर है कि यहां के स्थानीय लोगों ने मजदूरों के घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की। इस दौरान एक शख्स का सिर फट गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें मजदूर अपना दुख बयां कर रहे हैं।

वीडियो में अलियर चौराहे पर रहने वाले  मारूति कंपनी के मजदूर बताते हैं कि उन्हें खाने पीने संबंधी समस्या का सामना नहीं करना पड़ कर रहा है बल्कि स्थानीय लोग उनके साथ बदसलूकी कर रहे हैं। बिहार के रहने वाले छोटू कुमार सिंह कहते हैं कि हम सब्जी लेने जाते हैं तो यहां के लोकल लोग मारते हैं और फिर उसके बाद पूछते हैं कहां जा रहे हो। उनका कहना है कि स्थानीय लोग कहते हैं कि हम लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं। जबकि छोटू का कहना है कि हम सभी नियमों का पालन कर रहे हैं।

वीडियो में एक अन्य शख्स  ने बताया कि हम लोग खाना बना रहे थे अचानक 15-20 लोग आए और बिल्डिंग के अंदर घुसे हम लोगों को मारने पीटने लगे एक शख्स का सिर फट गया। उसे हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। मजूदरों का कहना है कि हम सभी नियमों का पालन कर रहे हैं लेकिन ये लोग जबरदस्ती हमपर हमला कर रहे हैं।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Corona Virus: पंजाब कैबिनेट का फैसला, राज्य में 1 मई तक लागू रहेगा लॉकडाउन
2 ‘अपनी जरूरतों का ध्यान रखकर ही दूसरे देशों को दे रहे हाइड्रोऑक्सीक्लोरोक्विन, हमारे पास इस दवाई की जरूरत से तीन गुना ज्यादा मात्रा’: स्वास्थ्य मंत्रालय
3 COVID-19 संकटः WHO ‘रिपोर्ट’ में हुई थी बड़ी गलती, अब दी सफाई- भारत में नहीं हुआ है कम्युनिटी ट्रांसमिशन