ताज़ा खबर
 

Video: यूपी पुलिस ने पेश की मिसाल, लॉकडाउन में वृद्ध महिला की अर्थी को दिया कंधा, अंतिम संस्कार भी किया

Corona Virus:

Corona Virus, Covid-19बड़गांव क्षेत्र में एक वृद्धा का निधन होने के बाद पुलिसकर्मियों अर्थी को कंधा दिया। (फोटो-Twitter)

कोरोना वायरस के संकट के बीच यूपी पुलिस ने एक बार फिर मानवता की मिसाल पेश की है। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक वृद्ध महिला की मौत के बाद पुलिस के जवानों ने महिला की अर्थी को कंधा दिया और उसका अंतिम संस्कार भी किया। मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के बड़गांव क्षेत्र का है। महिला काफी दिन से अवस्थ्य चल रही थी।

महिला के किसी परिजन का कोई पता नहीं थी। 75 साल की वृद्धा मीना दादी चार साल पहले पति की मौत के बाद गरीबी से लाचार थीं। वह कई माह से बीमार चल रही थीं।लॉकडाउन के दौरान महिला की तबीयत खराब होने पर यूपी पुलिस ही महिला का ध्यान रख रही थी और उसे खान पान का ध्यान रख रही थी। महिला के मर जाने के बाद यूपी पुलिस के जवानों ने महिला का अंतिम संस्कार किया।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है। लोग  यूपी पुलिस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के खिलाफ पूरा देश एकजुट होकर जंग लड़ रहा है।  सोशल मीडिया पर देश के कोने-कोने से ऐसी कई तस्वीर सामने आई है जहां लोग एक दूसरे की मदद करते नजर आ रहे हैं।

Corona Virus Live Updates in India

बता दें कि बुधवार को देश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 11439 और मरने वालों की संख्या 377 हो गयी है। इनमें पिछले 24 घंटों के दौरान सामने आये 1076 मामले भी शामिल है। अग्रवाल ने बताया कि अब तक 1306 मरीजों को इलाज के बाद स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। इनमें मंगलवार से अब तक स्वस्थ होने वाले 270 मरीज भी शामिल हैं।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना वायरस: टीवी ड‍िबेट में ह‍िंंदू बनाम मुस्‍ल‍िम, एक पैनल‍िस्‍ट को दूसरे ने दी चुनौती
2 Lockdown में दो रात सिर्फ पानी, तीन दिन बाद नसीब हुआ खाना- पुल के नीचे सोने को मजबूर सैंकड़ों मजदूरों की कहानी
3 देश में Covid-19 के 170 हॉटस्पॉट जिले, 20 अप्रैल तक संक्रमण रोकने के लिए सख्ती से पालन: स्वास्थ्य मंत्रालय