ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी ने कहा- मेरे सम्मान में 5 मिनट खड़े होने की बात अफवाह, यह मोदी को विवाद में घसीटने की खुराफात

Corona Virus: पीएम मोदी ने लिखा है,हो सकता है कि यह किसी की सदिच्छा हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 14 अप्रैल को सुबह 10 बजे देश को संबोधित करेंगे। (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस के संकट के बीच पीएम मोदी के सम्मान के लिए पांच मिनट खड़े होने की अफवाह पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है। उनका कहना है कि यह महज अफवाह है। ऐसा कर मुझे विवादों में घसीटने की खुराफात है। उन्होंने कहा कि अगर आपको मेरे प्रति सम्मान ही प्रकट ही  करना है तो आप कोरोना वायरस के संकट के बीच गरीब परिवार की मदद करें। पीएम मोदी ने ट्वीट कर  लिखा है, मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि 5 मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए। पहली नजर में तो यह मोदी को विवादों में घसीटने की कोई खुराफात लगती है।

इसी कड़ी में दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है, हो सकता है कि यह किसी की सदिच्छा हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है। मेरे लिए इससे बड़ा सम्मान कोई हो ही नहीं सकता।

Corona Virus India Live Updates

बता दें कि  देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 773 मरीज सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को जो रिपोर्ट जारी की, उसके मुताबिक भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4,789 हैं। इसमें इंदौर के 22 मामलों को जोड़ दें तो संख्या 4,811 हो जाती है। मंत्रालय के मुताबिक देश में 124 लोगों की मौत हो चुकी हैं। इसमें पुणे में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत के बाद आंकड़ा 125 हो जाता है।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 सोनिया गांधी के 5 सूत्रीय सुझाव पर रेडियो ऑपरेटर्स एसोसिएशन और NBA नाराज, कांग्रेस अध्यक्ष से की मजबूत लोकतंत्र के लिए पुनर्विचार की मांग
2 Corona Virus: पीएम मोदी ने कोविड-19 को लेकर BJP, शिवसेना, TMC, कांग्रेस सहित तमाम राजनीतिक दलों से की बात
3 Corona Virus: लॉकडाउन के बीच हिंदू महिला की अर्थी को मुस्लिमों ने दिया कंधा, पूर्व सीएम कमलनाथ ने की तारीफ