ताज़ा खबर
 

सोनिया गांधी के 5 सूत्रीय सुझाव पर रेडियो ऑपरेटर्स एसोसिएशन और NBA नाराज, कांग्रेस अध्यक्ष से की मजबूत लोकतंत्र के लिए पुनर्विचार की मांग

Corona Virus : एनबीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने एक बयान में कहा कि एसोसिएशन मीडिया विज्ञापनों पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाए जाने संबंधी कांग्रेस अध्यक्ष के सुझाव को पूरी तरह से खारिज करती है।

एनबीए ने सोनिया गांधी के इस सुझाव की निंदा की है। (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस  के संकट से लड़ने के लिए पीएम मोदी को सुझाए गए सोनिया गांधी के विकल्प पर रेडियो ऑपरेटर्स एसोसिएशन और न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन (NBA) ने नाराजगी जाहिर की है और  मजबूत लोकतंत्र के लिए अपने सुझाव पर पुनर्विचार करने को कहा है।

दरअसल, सोनिया ने पत्र लिखकर पीएम मोदी को पांच सुझाव दिए थे। इनमें दो साल तक मीडिया को दिए जाने वाले विज्ञापनों पर रोक, नए संसद भवन के निर्माण पर रोक, किसानों और मजदूरों को आर्थिक मदद, सरकारी विदेश यात्राओं पर रोक की बात कही गई थी।

एनबीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने एक बयान में कहा कि एसोसिएशन मीडिया विज्ञापनों पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाए जाने संबंधी कांग्रेस अध्यक्ष के सुझाव को पूरी तरह से खारिज करती है।

उन्होंने कहा, ‘ऐसे समय में जब मीडियाकर्मी अपने जीवन की चिंता किये बगैर महामारी पर समाचारों को प्रसारित कर अपने राष्ट्रीय कर्तव्य को निभा रहे हैं, कांग्रेस अध्यक्ष से इस तरह का बयान उनके (मीडियाकर्मियों) मनोबल को गिराने वाला है।

Corona Virus Live Updates in India

इसके अलावा रेडियो ऑपरेटर्स (एआरओआई) की एसोसिएशन ने भी इस सुझाव का विरोध किया है। उनका कहना है कि रेडियो इंडस्ट्री ऐसे भी आर्थिक मंदी से गुजर रही है।  छोटे कस्बों में रेडियो स्टेशन चलाने में दिक्कत आ रही है और वो अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। उनका कहना है कि सरकार ने पहले ही विज्ञापनों की संख्या कम कर दी है।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Corona Virus: पीएम मोदी ने कोविड-19 को लेकर BJP, शिवसेना, TMC, कांग्रेस सहित तमाम राजनीतिक दलों से की बात
2 Corona Virus: लॉकडाउन के बीच हिंदू महिला की अर्थी को मुस्लिमों ने दिया कंधा, पूर्व सीएम कमलनाथ ने की तारीफ
3 रेलवे ट्रैक पर पौने पांच सौ किलोमीटर पैदल जा रहे 40 मजदूर, बोले- खाने का है संकट, गांव जाना ही एकमात्र रास्ता