ताज़ा खबर
 

Corona Virus: Lockdown के बीच भीड़ हटाती पुलिस पर महिला ने लहराई तलवार, खुद को बताती है देवी का अवतार

Corona virus Lockdown: महिला खुद को मां आदिशक्ति देवी बताती है और झाड़-फूंक करती है। महिला का आश्रम भी है। बताया जाता है कि कई लोग अंधविश्वास के झांसे में यहां आते रहते हैं।

Lock Down, Coronavirus महिला 25 मार्च की सुबह कुछ लोगों को इकट्ठा करके धार्मिक सभा करने लगी। (फोटो- सोशल मीडिया)

कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के बीच बुधवार को खुद को देवी का अवतार बताने वाली मां आदिशक्ति ने पुलिस पर तलवार लहराई। घटना उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला लाल साड़ी में नजर आ रही है और भीड़ हटाने गई पुलिस पर तलवार लहराती रही है।
हालांकि बाद में पुलिस ने लाठीचार्ज कर स्थिति पर काबू पा लिया और लोगों को वहां से हटाया। पुलिस ने स्वंयभू देवी आदिशक्ति समेत 12 लोगों को जेल भेज दिया है।
बताया जा रहा है कि मेहड़ापुरवां में खुद को देवी का अवतार बताने वाली सुभद्रा देवी वर्षों से अंधविश्वास का धंधा चलाती है।

क्या है मामला:  दरअसल, महिला खुद को मां आदिशक्ति देवी बताती है और झाड़-फूंक करती है। महिला का आश्रम भी है। बताया जाता है कि कई लोग अंधविश्वास के झांसे में यहां आते रहते हैं। बीते बुधवार यानी 25 मार्च को भी यहां एक आयोजन था जिसमें लोग एकत्रित हुए थे। लॉकडाउन के कारण पुलिस ने जब ऐसे आयोजन करने से मना किया तो महिला तलवार निकालकर पुलिस के सामने आई और तलवार लहराने लगी और पुलिस को जाने को कहा जिसके बाद पुलिस से उसकी झड़प हो गई। जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक भारत में अबतक कुल कोरोना सें संक्रमित लोगों की संख्या 724 हो गई है। जबिक 66 मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं। जबकि इसके चलते अबतक 17 लोगों की मौत हो गई है।

Coronavirus in India LIVE Updates

Next Stories
1 ममता बनर्जी ने 18 CM को लिखी चिट्ठी- बंगाल के मजदूरों को दें शेल्टर, पीसी कर केजरीवाल ने मुख्यमंत्रियों को दिया जवाब
2 Corona Virus: किरायरेदारों को परेशान करने वाले मकानमालिकों, महंगा सामान बेचने वाले दुकानदारों पर सख्त कार्रवाई का निर्देश
3 कंधे पर बच्चे, हाथों में सामान, भूखे-प्यासे मुम्बई से एमपी के झाबुआ 600 KM पैदल ही निकल पड़े दर्जन भर मजदूर
ये पढ़ा क्या?
X