ताज़ा खबर
 

India Lock down: रामायण और महाभारत की टीवी पर होगी वापसी! जनता की अपील के बाद प्रसार भारती कर रहा तैयारी

Corona Virus Lockdown: बुधवार (25 मार्च ) को प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने कहा कि लोगों की मांग को देखते हुए डीडी नेशनल पर इन धारावाहिकों के प्रसारण के लिए इनके राइट होल्डरों से बात की जा रही है।

लॉकडाउन के दौरान भारतीय उपभोक्ताओं ने सोशल मीडिया पर रामानंद सागर कृत रामायण और बी आर चोपड़ा कृत महाभारत सहित अन्य चैनलों पर दिखाने की मांग की है।

देशभर में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पीएम मोदी ने लॉकडाउन का ऐलान किया है। ऐसे में लोग घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। लोग इंटरनेट और टीवी का इस्तेमाल कर समय काट रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों ने रामानंद सागर कृत रामायण और बीआर चोपड़ा के महाभारत को दोबारा टीवी पर प्रसारित करने की मांग की है।

बुधवार (25 मार्च ) को प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने कहा कि लोगों की मांग को देखते हुए डीडी नेशनल पर इन धारावाहिकों के प्रसारण के लिए इनके राइट होल्डरों से बात की जा रही है। शशि शेखर ने इस बात की पुष्टि एक पत्रकार के ट्वीट पर जवाब देने के दौरान की। इस बीच सोशल मीडिया पर लोग चाणक्य ,विक्रम बेताल और शक्तिमान जैसे धारावाहिक चलाने की मांग भी करने लगे हैं।

देश में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 600 के पार पहुंच गई। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा बुधवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक महाराष्ट्र में 116 और केरल में 109 मामलों के साथ देशभर में 612 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है जिनमें 562 का इलाज चल रहा है और 40 ठीक हो चुके हैं। मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना वायरस के संक्रमण से 10 लोगों की मौत हो चुकी है जिनमें तमिलनाडु में बुधवार को हुई पहली मौत भी शामिल है।

Next Stories
1 ई-रिटेलर्स का आरोप, डिलीवर के दौरान पुलिस करती है हमला, 15000 लीटर दूध 10000 किलो सब्जी हो चुकी है बर्बाद
2 Corona virus: शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों ने लिखा SC को पत्र- कहा प्रदर्शनस्थल से जबरन हटाया गया, होनी चाहिए जांच
3 दिल्ली में जाहिलियत: Corona से बचा रहे AIIMS के डॉक्टर्स को मकानमालिक ने दिया घर खाली करने का फरमान
ये पढ़ा क्या?
X