ताज़ा खबर
 

Corona Lockdown: दिल्ली पुलिस से शख्स ने पूछा- दो किलोमीटर दूर है दोस्त का घर, जा सकता हूं? मिला दिल जीतने वाला जवाब

Corona Virus Lock down: ट्विटर पर एक शख्स ने पुलिस से अपने दोस्त के घर जाने की अनुमति मांगी जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने दिल जीतने वाला जवाब दिया।

दिल्ली पुलिस ने शख्स को ट्विटर पर रिप्लाई किया है।

कोरोना वायरस के संकट को लेकर देशभर में पीएम मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है और लोगों से घरों में रहने की अपील की है। राज्यों की पुलिस लॉकडाउन को सफल बनाने में पूरी तरह से जुट गई है और लोगों को घरों से निकलने पर सख्ती से पेश आ रही है। ऐसे में ट्विटर पर एक शख्स ने पुलिस से अपने दोस्त के घर जाने की अनुमति मांगी  जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने दिल जीतने वाला जवाब दिया।

दरअसल, एक शख्स ने लिखा, सर दो किलोमीटर से कम की दूरी पर मेरे दोस्त का घर है क्या मैं दोस्त के घर जा सकता हूं? किसी काम से? इस पर दिल्ली पुलिस ने जवाब दिया, अगर सच्चे दोस्त हो तो घर पे रहो। वीडियो कॉल कर लो #StayAtHomeSaveLives सोशल मीडिया पर यह ट्वीट वायरल हो रहा है और लोग इसे लाइक और रिट्वीट कर रहे हैं।

बता दें कि दुनियाभर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बुधवार को भारत में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 562 हो गई है। वहीं, तमिलनाडु में  एक 54 वर्षीय शख्स की मौत के बाद देश में मरने वालों की संख्या 11 हो गई है। पीएम मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र के नाम संबोधन में पीएम मोदी ने देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया। इसके अलावा उन्होंने मेडिकल इंफ्रा के लिए 15 हजार करोड़ रुपए का ऐलान किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 पीएम मोदी ने कैबिनेट साथियों संग की अहम् बैठक, दूर-दूर बैठे दिखे मंत्री, सोशल डिस्टेंसिंग का दिखा नजारा
2 कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए सभी पत्रकार होंगे क्वरेंटाइन, पत्रकार और उनकी बेटी पाए गए कोरोना पॉजिटिव
3 Corona Virus: संबित पात्रा बोले- घर से बाहर नहीं निकलूंगा, गौरव वल्लभ का तंज-संबित भैया! कॉमेडी करते-करते भूल गये हैं कि आप डॉक्टर भी हैं