ताज़ा खबर
 

कोरोना को हराने में बाधक बने शाहीन बाग के लोग, प्रदर्शनकार‍ियों को हटाने के बाद उड़ाईं सरकारी आदेश की धज्‍ज‍ियां

Corona Virus in India: गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 536 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस के चलते अबतक कुल 10 लोगों की मौत हो गई है।

स्थानीय लोगों को जैसी ही सूचना मिली धरना को खत्म करवा दिया गया है लोग जुटने लगे। (फोटो-ANI)

कोरोना वायरस से लड़ने में शाहीन बाग के लोग बाधक बनते नजर आ रहे है। सरकार के आदेश की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। प्रदर्शनस्थल से लोगों को हटाने के की सूचना मिलते ही लोग फिर से वहां जुटते नजर आए।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक तस्वीर जारी की है जिसमें लोग शाहीन बाग में एंटी सीएए प्रदर्शनस्थल पर फिर से खड़े नजर आ रहे हैं। दरअसल, मंगलवार सुबह दिल्ली में धारा 144 के अनुपालन में पुलिस ने शाहीन बाग में पिछले तीन महीने से धरना दे रहे लोगों को हटा दिया। इसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस तैनात की गई है।

आसपास के लोगों को जैसे ही खबर हुई कि धरना खत्म करवा दिया गया है लोग जुटने लगे। पुलिस के मुताबिक धरना स्थल से प्रदर्शनकारियों से हटने की अपील की गई थी लेकिन जब लोग नहीं मानें तो 9 लोगों को हिरासत में ले लिया गया।

प्रदर्शनस्थल खाली होने के बाद सड़क पर जरुरी सेवाओं के वाहन चलते नजर आए। हालांकि लॉक डाउन और धारा 144 लागू होने के बाद सड़क पर पहले जैसी भीड़ नहीं नजर आई।

बता दें कि कोरोना वायस के प्रकोप को लेकर मंगलवार की रात राष्ट्र के नाम संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने पूरे देश में 24 मार्च से 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की। पीएम मोदी ने इस दौरान देश में लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी है। गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 536 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस के चलते अबतक कुल 10 लोगों की मौत हो गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Corona Virus Lock down: केंद्रीय गृह मंत्रालय ने जारी की आवश्यक सेवाओं से जुड़ी गाइडलाइन, देखें किस-किस को मिली है छूट
2 Corona Virus in India: अगले 3 माह तक किसी भी बैंक के ATM से निकाल सकेंगे रुपए, नहीं लगेगा कोई चार्ज; मिनिनम बैलेंस से भी दी ‘छूट’
3 Coronavirus: बिहार में लॉकडाउन के बीच वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुआ निकाह, देखें Video
यह पढ़ा क्या?
X