ताज़ा खबर
 

Corona Virus: बच्चे ने अपनी पॉकेट मनी से 3000 रुपए क्वेरेंटाइन सेंटर को दिए, लद्दाख के MP बोले- सलाम है

उन्होंने ट्वीटर पर लिखा है, दिल को छू लेने वाला एक मैसेज, करगिल जिले के नन्हे बच्चे मोहम्मद कुमैल ने क्वेरेंटाइन किए गए लोगों के लिए अपनी पॉकेट मनी से तीन हजार रुपए दिए हैं। मैं उन्हें सैल्यूट करता हूं।

BJP, Corona virus, Ladakhबीजेपी सांसद जांयांग सेरिंग नामग्याल ने ट्विटर पर इस बच्चे को सल्यूट किया है।

कोरोना वायरस के संकट के बीच लोगों में काफी खौफ है लेकिन ऐसे में कुछ कहानियां ऐसी सामने आ रही हैं जो मिसाल के तौर पर जानी जाएंगी। लद्दाख के एक बच्चे ने अपनी पॉकेट मनी से 3000 रुपए क्वेरेंटाइन किए गए लोगों के लिए डोनेट किया है। इस बच्चे को हर कोई दाद दे रहा है।

Coronavirus in India Latest LIVE Updates

लद्दाख के बीजेपी सांसद जांयांग सेरिंग नामग्याल ने इस बच्चे की तस्वीर साझा करते हुए सैल्यूट किया है। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा है, दिल को छू लेने वाला एक मैसेज। करगिल जिले के नन्हे बच्चे मोहम्मद कुमैल ने क्वेरेंटाइन किए गए लोगों के लिए अपनी पॉकेट मनी से तीन हजार रुपए दिए हैं। मैं उन्हें सैल्यूट करता हूं।

सोशल मीडिया पर लोग इस बच्चे की तारीफ कर रहे हैं और उसे रियल हीरो कह रहे हैं। कई लोग इस ट्वीट के माध्यम से बॉलीवुड हस्तियों पर निशाना साध रहे हैं।एक शख्स ने लिखा है कि हमारे देश के वीआईपी क्या कर रहे हैं। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बृहस्पतिवार को बताया कि कोरोना वायरस से पिछले 24 घंटे में चार लोगों की मौत हो गई और संक्रमण के 43 नये मामले सामने आये है। देश में इस महामारी के मामलों की संख्या बढ़कर 649 हो गई है। संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 13 पहुंच गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Corona Virus: लॉकडाउन में सीएम ममता बनर्जी ने खुद संभाला मोर्चा, सोशल डिस्टेंसिंग के लिए सड़क पर बनाए गोले, देखें Video
2 Corona Virus: चंडीगढ़ के VIPs लॉकडाउन में कुत्ते घुमाने और इवनिंग वॉक के लिए मांग रहे कर्फ्यू पास
3 BJP विधायक ने कहा- जो लॉकडाउन तोड़कर बाहर निकलें उनके पैर में गोली मार दो, दूसरे नेता बिना कोरोना जांच रिपोर्ट देखे ही भीड़ में मास्क बांटने पहुंचे
IPL 2020 LIVE
X