ताज़ा खबर
 

कोरोना संकट में चैरिटी कर रहे मुस्लिम समाज की राजदीप सरदेसाई ने की तारीफ तो ट्रोल्स ने लिया निशाने पर, RSS पर पूछे ये सवाल

Corona Virus: राजदीप के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। यूजर्स का कहना है कि आरएसएस के लोग भी तो चैरिटी कर रहे हैं आप उनकी तस्वीर क्यों नहीं शेयर करते हैं।

राजदीप सरदाई ने ट्विटर पर यह तस्वीर शेयर की है। (फोटो- ट्विटर/राजदीप सरदेसाई)

Corona Virus Lock down:  कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन के बीच लोग एकदूसरे की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। लोगों को खाना पहुंचाने से लेकर राशन पहुंचाने जैसी चीजें मुहैया करा रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों की तस्वीरों के साथ लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।

इसी कड़ी में वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें  मुस्लिम समुदाय के लोग खाने का पैकेट पैक करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा है, यह देखकर अच्छा लगा कि दाऊदी बोहरा समुदाय संगठन के लोग  कम्युनिटी किचन के जरिए 25000 लोगों का खाना एक दिन में बना रहे हैं। बीते रोज इन लोगों ने ग्लोबल इनिसिएटिव के तहत पांच लाख खाने के पैकेट बांटे।

Coronavirus in India LIVE Updates

राजदीप के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। यूजर्स का कहना है कि आरएसएस के लोग भी तो चैरिटी कर रहे हैं आप उनकी तस्वीर क्यों नहीं शेयर करते हैं। यूजर्स ने उनपर पक्षपाती होने का आरोप लगाया है।  एक यूजर ने लिखा है, पिछले एक महीने से आरएसएस 150000 लोगों के खाने की चीजें मुहैया करा रही है। वह हर जगह आपदा की स्थिति में मौजूद हैं और ऐसे लगता है कि आप पक्षपात कर रहे हैं आप को  उन लोगों की भी हौसला अफजाई करनी चाहिए।

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले बुधवार को बढ़कर 5274 हो गये जबकि इससे हुयी मौत का आंकड़ा 149 पर पहुंच गया है।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘आप तो कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक हो’, लालू यादव ने की घर में रहकर आराम करने की अपील तो भड़क पड़े यूजर्स
2 इंदौर में अचानक बढ़ गए जनाजों की संख्या, प्रशासन का दावा- कोरोना से मरे सिर्फ 16, पर सात दिन में कब्रिस्तान पहुंचे 145 जनाजे, जानें-क्यों?
3 डोनाल्ड ट्रम्प के थैंक्यू पर पीएम मोदी का ट्वीट, बोले- मुश्किल वक्त ही लाता है दोस्तों को करीब