ताज़ा खबर
 

Corona Virus के चलते मरे पहले भारतीय का इलाज करने वाला डॉक्टर भी संक्रमित

Corona Virus in India: बता दें कि देश में कोरोना से पीड़ितों की संख्या कुल 126 हो गई है। जबकि इससे मरने वालों की संख्या तीन है।

Corona Virus, Karnataka,News in hindi,corona पीड़ितों का इलाज करते डॉक्टर। (file)

कोरोना वायरस के चलते कर्नाटक में मरने वाले पहले शख्स का इलाज करने वाले डॉक्टर भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उनका COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक 76 वर्षीय उस शख्स का इलाज करने वाले डॉक्टर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। कर्नाटक के कलबुर्गी में डॉक्टर और उनके पूरे परिवार को अलग-थलग रखा गया है। कलबुर्गी के उपायुक्त शरत भी ने इस ने बताया कि उनके परिवार को अब आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया जाएगा। राज्य में कोरोना के दो नए मामलों में 63 वर्षीय डॉक्टर का मामला भी शामिल है।

मंगलवार को कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलू ने मंगलवार को ट्वीट किया , राज्य में कोरोना के दो नए मामले सामने आए हैं जिससे राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 10 हो गई है। बता दें कि देश में कोरोना से पीड़ितों की संख्या कुल 126 हो गई है। जबकि इससे मरने वालों की संख्या तीन है।मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, स्वास्थ्य में सुधार के बाद अब तक 13 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है, जिनमें केरल के तीन मामले भी शामिल हैं।

गौरतलब है कि  कर्नाटक सरकार पहले ही मॉल, मूवी थिएटर, स्पोर्ट्स स्टेडियम, पार्क बंद करने का आदेश दे चुकी है।इसके अलावा प्रमुख सम्मेलनों, मंदिर मेलों और किसी भी गतिविधि पर रोक लगा दी है जहां काफी लोगों की भीड़ जुटने के आसार हों और कोरोनान वायरस की फैलने की संभावनाएं ज्यादा हो। सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में सामने आए हैं। जहां अबतक कुल 37  लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद केरल में 22  और उत्तर प्रदेश में 12 मामले सामने आए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राज्यसभा के ऑफर पर बोले पूर्व CJI रंजन गोगोई- शपथ के बाद बताऊंगा कि क्यों स्वीकारी सांसदी
2 Kerala Lottery Sthree Sakthi SS-201 Today Results: नतीजे घोषित, यहां देखें आपकी लॉटरी लगी या नहीं?
3 ‘लॉयल बनो, वरना लोया बना दिए जाओगे’, जस्टिस गोगोई को राज्यसभा के लिए मनोनीत किए जाने पर यूजर्स का तंज
यह पढ़ा क्या?
X