ताज़ा खबर
 

Corona Virus in India: राष्ट्रपति भवन भी गए थे कनिका कपूर के साथ पार्टी में शामिल हुए BJP MP दुष्यंत सिंह, रामनाथ कोविंद भी कराएंगे अपना चेकअप

Corona Virus In India: बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह ने खुद को आइसोलेट कर लिया है लेकिन वह इस पार्टी में शामिल होने के बाद संसद की कार्यवाही में भी शामिल हुए थे और राष्ट्रपति भवन में भी शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने सांसदों से बातचीत की और संसद के सेंट्रल हॉल में भी बैठे।

दुष्यंत सिंह राष्ट्रपति भवन में भी गए थे।

कोरोना वायरस का प्रकोप देश में तेजी से फैल रहा है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद कई लोग कोरोना वायरस से संक्रिमत हो सकते हैं। कोराना वायरस की दस्तक राष्ट्रपति भवन तक भी हो सकती है। दरअसल,  बीजेपी सांसद राष्ट्रपति भवन भी गए थे इसके चलते देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी अपना चेकअप कराएंगे।

बता दें कनिका कपूर जिस पार्टी में शामिल हुई थी। वहां कई राजनीतिक हस्तियां मौजूद थीं। बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह ने खुद को आइसोलेट कर लिया है लेकिन वह इस पार्टी में शामिल होने के बाद संसद की कार्यवाही में भी शामिल हुए थे और राष्ट्रपति भवन भी गए थे। इस दौरान उन्होंने सांसदों से बातचीत की और संसद के सेंट्रल हॉल में भी बैठे।

बता दें कि कोरोना वायरस की चपेट में आने वाली बॉलीवुड सिंगर के खिलाफ यूपी सरकार ने कार्रवाई का आदेश दिया है। सिंगर के खिलाफ संवेदनशील मुद्दे को छिपाने के मामले में कार्रवाई होगी। सरकार के आदेश के बाद यूपी पुलिस सिंगर के खिलाफ कार्रवाई होगी। वहीं, ताज होटल को बंद करने का आदेश दे दिया है। कनिका बालीवुड की पहली सेलिब्रेटी हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित पायी गयी हैं। उनका कहना है कि उन्होंने खुद को और अपने परिवार को सभी से पृथक रखा है और डॉक्टरों से इलाज करा रही हैं।

कनिका के पिता राजीव कपूर ने लखनऊ में कहा, ‘‘कनिका इस वक्त संजय गांधी परास्रातक आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) में पृथक वार्ड में हैं। डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं।” उन्होंने बताया, ‘‘कनिका मुंबई में एक दिन गुजारने के बाद गत 11 मार्च को लखनऊ आई थी। उस वक्त वह बिल्कुल ठीक थी। उसे पिछले दो दिन में बुखार और खांसी की शिकायत हुई। हमने एहतियात के तौर पर उसका मेडिकल परीक्षण कराया। आज सुबह हमें मालूम हुआ कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।’’

उन्होंने पूछने पर बताया कि कनिका ने गत 13, 14 और 15 मार्च को होली से जुड़ी दो-तीन पार्टियों में शिरकत की थी। वे छोटे आयोजन थे और कुल मिलाकर कर इनमें 250 से 300 लोगों ने शिरकत की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Madhya Pradesh Political Crisis: कमलनाथ के इस्तीफे के बाद एक दूसरे को मिठाई खिलाते नजर आए बीजेपी नेता, यूजर्स बोले- सोशल डिस्टेंसिंग रखिए
2 कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भी झूठ बोलीं सिंगर कनिका कपूर, अस्पताल से फोन पर कहा- नहीं की पार्टी
3 2008 की आर्थिक मंदी से भी ज्यादा बुरा हो सकता है अर्थव्यवस्था का हाल, नोबेल पुरस्कार विजेता अर्थशास्त्री ने किया दावा