ताज़ा खबर
 

Covid-19 मुंबई पुलिस पर कोरोना का कहर, 250 पुलिसकर्मी पाए गए पॉजिटिव

Corona Virus in India: मुंबई पुलिस के 250 जवान अबतक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना के लक्षण वाले मामलों की संख्या काफी कम है और इनमें से कोई भी आईसीयू में भर्ती नहीं है।

Corona Virus, Covid-19, Mumbai Policeमुंबई पुलिस के कमिश्नर परम बीर सिंह ने इस बात की जानकारी दी।

देशभर में कोरोना वायरस के संकट के साथ महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। राज्य में कोरोना के संक्रमण से पुलिस भी नहीं बच पाई है। मुंबई पुलिस के 250 जवान अबतक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना के लक्षण वाले मामलों की संख्या काफी कम है और इनमें से कोई भी आईसीयू में भर्ती नहीं है।  मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने इस बात की जानकारी दी।

इसके अलावा महाराष्ट्र में लगातार बड़ी संख्या में नए केसों का आना जारी है। पिछले 24 घंटे में राज्य में 34 नई मौतें दर्ज की गईं, जबकि 1233 नए केस सामने आए। इसी के साथ अब तक महाराष्ट्र में 651 लोगों की मौत हुई है, जबकि 16,758 लोग कोरोना पॉजिटिव हैं।

Corona Virus in India Live Updates
देशभर की बात करें तो पिछले 24 घंटे में भारत में 89 लोगों की मौत हुई है। इसी के साथ अब तक यहां 1783 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। संक्रमितों की संख्या भी 24 घंटे में करीब 3582 तक बढ़ी है। देश में इस वक्त 52,952 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि, इनमें से 15 हजार लोग ठीक हो कर घर लौट चुके हैं। पिछले एक दिन में ही 1191 मरीज कोरोना मुक्त हुए हैं।

Coronavirus/COVID-19 और Lockdown से जुड़ी अन्य खबरें जानने के लिए इन लिंक्स पर क्लिक करें: शराब पर टैक्स राज्यों के लिए क्यों है अहम? जानें, क्या है इसका अर्थशास्त्र और यूपी से तमिलनाडु तक किसे कितनी कमाईशराब से रोज 500 करोड़ की कमाई, केजरीवाल सरकार ने 70 फीसदी ‘स्पेशल कोरोना फीस’ लगाईलॉकडाउन के बाद मेट्रो और बसों में सफर पर तैयार हुईं गाइडलाइंस, जानें- किन नियमों का करना होगा पालनभारत में कोरोना मरीजों की संख्या 40 हजार के पार, वायरस से बचना है तो इन 5 बातों को बांध लीजिये गांठ…कोरोना से जंग में आयुर्वेद का सहारा, आयुर्वेदिक दवा के ट्रायल को मिली मंजूरी

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एयरफोर्स के MI-17 लड़ाकू हेलीकॉप्टर की सिक्किम में इमरजेंसी लैंडिग, 4 जवान थे सवार और एक हुआ घायल
2 Coronavirus: 3 दिन में 10 हजार पॉजिटिव, एक से 10000 होने में लगे थे 74 दिन; महिलाओं के मुकाबले 170% पुरुषों की गई जान
3 ‘अमीरों की मुट्ठी में कैद है कानून और न्याय व्यवस्था’, रिटायरमेंट के दिन विदाई भाषण में बोले सुप्रीम कोर्ट जज
ये पढ़ा क्या?
X