ताज़ा खबर
 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एम्स से मिली छुट्टी, अस्पताल से ही किया था जलापूर्ति योजना का शिलान्यास 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को ऑल इंडिया ऑफ इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (AIIMS) अस्‍पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Amit Shah, Corona, AIIMSअमित शाह को एम्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को ऑल इंडिया ऑफ इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (AIIMS) अस्‍पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।
शाह कोरोना से संक्रमित होने के बाद ठीक हो चुके हैं। वह चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे। अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान ही उन्होंने जलापूर्ति योजना का शिलान्यास किया था।

वह 12 सितंबर को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती हुए थे । एक अधिकारी ने बताया कि गृह मंत्री को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। इससे पहले दिन में शाह ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए गुजरात में अपने निर्वाचन क्षेत्र गांधीनगर में एक कार्यक्रम को संबोधित किया था। शाह (55) ने दो अगस्त को ट्विटर पर कहा था कि वह कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं ।

वह उपचार के लिए मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे और ठीक होने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गयी थी। शाह 18 अगस्त को कोविड-19 के बाद की देखभाल के लिए एम्स में भर्ती हुए थे और ठीक होने के बाद उन्हें 30 अगस्त को छुट्टी दे दी गयी थी। एम्स में 12 सितंबर को उनके भर्ती होने के बाद अस्पताल ने एक बयान में कहा था, ‘‘छुट्टी के समय दिए गए परामर्श के तहत अब वह संसद सत्र के पहले संपूर्ण जांच के वास्ते एक-दो दिनों के लिए भर्ती हुए हैं। ’’ बता दें कि अमित शाह एम्स के कार्डियो न्यूरो टावर में एडमिट किए गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: बरेली में हिंदू युवा वाहिनी के नेता की चाकुओं से गोदकर हत्या, मेरठ में 50 साल के मनचले से तंग आ छात्रा ने खुदकुशी की
2 सांसद बनने के बाद संसद जाने का अरमान रह गया अधूरा, कोरोना ने ली राज्यसभा MP अशोक गास्ती की जान
3 दिल्ली दंगों में संदेहास्पद है पुलिस की भूमिका? कांग्रेस नेता अहमद पटेल, सीताराम येचुरी समेत विपक्षी नेताओं ने राष्ट्रपति से की मुलाकात
राशिफल
X