ताज़ा खबर
 

Corona Virus: प्रधानमंत्री जी तो गोमूत्र पीते ही हैं, ट्रम्प को भेजेंगे- सुनिए गोमूत्र पार्टी में जाने वालों की बातें

हिंदू महासभा के अध्यक्ष चक्रपाणि ने कहा कि हम मांग करते हैं कि भारतीय धरती पर उतरने वाले किसी भी व्यक्ति को गौमूत्र पीने और गाय के गोबर में स्नान करने के बाद ही हवाई अड्डे से बाहर आने की अनुमति दी जानी चाहिए।

Hindu Mahasabha, BJP, Corona Virusहिंदू महासभा ने दिल्ली में शनिवार को गोमूत्र पार्टी का आयोजन किया था।

दुनियाभर के वैज्ञानिक कोरोना का इलाज तलाशने में लगे हैं लेकिन दिल्ली में हिंदूसभा ने कोरोना वायरस से बचने के लिए अलग ही जरिया ढूंढा है। दरअसल, हिंदू महासभा ने दिल्ली में शनिवार को गोमूत्र पार्टी का आयोजन किया। इस दौरान कई लोग पार्टी में शामिल हुए और गोमूत्र पिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें गोमूत्र पार्टी में शामिल लोगों का दावा है कि प्रधानमंत्री खुद गोमूत्र पीते हैं। यही नहीं उन लोगों ने यह भी कहा कि वह गोमूत्र डोनॉल्ड ट्रंप  को भी भेजेंगे।

वीडियो की शुरुआत में लोग कोरोना शांत हो… शांत हो का नारा लगा रहे हैं।

हिंदू महासभा के अध्यक्ष चक्रपाणि ने कहा कि हम मांग करते हैं कि भारतीय धरती पर उतरने वाले किसी भी व्यक्ति को गौमूत्र पीने और गाय के गोबर में स्नान करने के बाद ही हवाई अड्डे से बाहर आने की अनुमति दी जानी चाहिए।। उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट पर शराब की ब्रिकी बंद होनी चाहिए और यहां सभी को गोमूत्र दिया जाना चाहिए।

वीडियो में एक शख्स दावा करता नजर आ रहा है कि सामान्य पानी में वायरस हो जाता है लेकिन गोमूत्र में वायरस कभी पैदा नहीं हो सकता। एक शख्स तो वीडियो में कहता है कि प्रधानमंत्री जी स्वंय पीते हैं। हम गोमूत्र अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप के लिए भी भेज रहे हैं। एक अन्य शख्स ने कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है। गोमूत्र से कोरोना बिल्कुल ठीक हो जाएगा। एक शख्स का दावा है कि गौमूत्र ऐसे औषधि है जिससे लोगों को कोई रोग नहीं होगा।

बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में लगभग 200 लोग शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम की काफी तस्वीरें भी साझा की जा रही हैं और लोग मजे ले रहे हैं।बता दें कि कई बार हिंदू महासभा ने गोमूत्र को लेकर कैंसर से लेकर कई बीमारियां ठीक करने का दावा पहले भी किया है। हालांकि वैज्ञानिक तौर पर ऐसा कुछ सामने नहीं आया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Corona Virus: क्या शाकाहारी भोजन खाने से नहीं होगा कोरोना? जानिए क्या कहते हैं एम्स के प्रोफेसर
2 रेप की कोशिश के आरोपी को दो थप्पड़ की सजा, कांग्रेस शासित राज्य में पंचायत ने सुनाया फरमान
3 पीएम नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे को किया फोन, जानिए क्या हुई बात
ये पढ़ा क्या?
X