ताज़ा खबर
 

Corona Virus: अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने की गौमूत्र पार्टी, लोग बोले- ऐसा सिर्फ भारत में ही हो सकता है

Gaumutra Party: हिंदू महासभा का कहना है यह कार्यक्रम देश के दूसरों हिस्सों में भी आयोजित होगा।सोशल मीडिया पर लोग इस घटना को लेकर मजे ले रहे हैं।

इस कार्यक्रम को हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजीव कुमार आशीष ने आयोजित किया था।(फोटो-सोशल मीडिया)

कोरोना वायरस के चलते जहां सभी देश परेशान हैं। दुनियाभर के वैज्ञानिक कोरोना का इलाज तलाशने में लगे हैं  लेकिन दिल्ली में  हिंदूसभा ने कोरोना वायरस से बचने के लिए अलग ही जरिया ढूंढ़ा है। दरअसल, हिंदू महासभा ने दिल्ली में गोमूत्र  पार्टी का आयोजन किया। इस दौरान कई लोग पार्टी में शामिल हुए और गोमूत्र पिया।

इस कार्यक्रम को हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजीव कुमार आशीष ने आयोजित किया था। हिंदू महासभा का कहना है यह कार्यक्रम देश के दूसरों हिस्सों में भी आयोजित होगा। इस कार्यक्रम में पहले हवन किया गया और फिर कुल्हड़ में गोमूत्र पिया और पिलाया गया।

सोशल मीडिया पर लोग इस घटना को लेकर मजे ले रहे हैं। ट्विटर पर कई यूजर्स ने इस घटना को लेकर लिखा है कि ऐसा सिर्फ भारत में ही हो सकता है। @NDeshbhrtar नामक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि ऐसे कोरोना वायरस से बचने के लिए ये लोग गोमूत्र पी रहे हैं। ये केवल भारत में ही हो सकता है।

बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में लगभग 200 लोग शामिल हुए। सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम की काफी तस्वीरें भी साझा की जा रही हैं। बता दें कि कई बार हिंदू महासभा ने गोमूत्र को लेकर कैंसर से लेकर कई बीमारियां ठीक करने का दावा किया है। हालांकि वैज्ञानिक तौर पर ऐसा कुछ  सामने नहीं आया है।

Next Stories
1 जम्मू कश्मीर: सात महीने बाद बेटे उमर से मिले फारूख अब्दुल्ला, भावुक नजर आए दोनों नेता
2 ‘पहलू खान के शरीर को डमी की तरह किया गया था ट्रीट’, जांच करने वाले चार में से एक डॉक्टर ने कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था चुनाव
3 CAA प्रदर्शन के दौरान गोली लगने से घायल युवक की मौत, पुलिस ने बढ़ाई शहर में चौकसी
ये पढ़ा क्या?
X