ताज़ा खबर
 

‘कोरोना से जंग में बाबा रामदेव से सीएम मांग रहे मदद, यह शर्म की बात’; डॉक्टर ने शिवराज सिंह चौहान पर कसा तंज- लोग दे रहे मजेदार रिएक्शन्स

Corona Virus: सीएम के इस कदम को लेकर सोशल मीडिया पर एक डॉक्टर ने तंज कसा है। डॉक्टर ने लिखा है, 'कोरोना से जंग में बाबा रामदेव से सीएम मदद मांग रहे हैं, यह शर्म की बात है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने योग गुरु बाबा रामदेव से कोरोना वायरस से बचाव को लेकर संवाद किया था। (फोटो- सोशल मीडिया)

Corona Virus: मध्य प्रदेश में कोरोना संकट से निजात पाने के लिए शिवराज सरकार आयुर्वेद का भी सहारा ले रही है। बुधवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने योग गुरु बाबा रामदेव से कोरोना वायरस से बचाव को लेकर संवाद किया। सीएम के इस कदम को लेकर सोशल मीडिया पर एक डॉक्टर ने तंज कसा है। डॉक्टर ने लिखा है, ‘कोरोना से जंग में बाबा रामदेव से सीएम मदद मांग रहे हैं, यह शर्म की बात है।

ट्विटर पर योग गुरू बाबा रामदेव और शिवराज सिंह चौहान समेत अन्य लोगों की बैठक की फोटो साझा करते हुए डॉक्टर हरजीत सिंह ने लिखा है। मैंने अपना एमबीबीएस जबलपुर के सरकारी कॉलेज से किया। मैं कई अपने सीनियर विशेषज्ञों को जानता हूं जो दुनिया में किसी से कम नहीं हैं। यह शर्मनाक है कि राज्य के मुख्यमंत्री एक ऐसे व्यापारी से मदद ले रहे हैं जो लोगों को अपने फायदे के लिए गलत जानकारियां देता है। मुझे उम्मीद है ये लोग अपने इलाज के लिए पतंजलि जाएंगे।

उनके इस पोस्ट पर लोग सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं। @drsureshshah नामक ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, गाय , गोबर और गोमूत्र वाली पार्टी से और क्या उम्मीद हो सकती है ? @GEORGE52107460 ने लिखा है कि मुख्यमंत्री को आचार्य बालकृष्ण से सलाह लेनी चाहिए जो खुद एम्स में अपना इलाज कराकर आए हैं। वहीं,  @PPenchoo ने ट्वीट किया है, हां तभी तो वह खुद अपने चेले आचार्य बालकृष्ण का इलाज नहीं कर पाए थे जिन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था।

बता दें कि मध्य प्रदेश में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 248 नए मामले सामने आए। इस तरह प्रदेश में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या 5,981 हो गयी है। वहीं, राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से चार और व्यक्तियों की मौत हुई है जिससे मृतकों की संख्या 270 हो गयी है।

क्‍लिक करें Corona Virus, COVID-19 और Lockdown से जुड़ी खबरों के लिए और जानें लॉकडाउन 4.0 की गाइडलाइंस

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना संकट के बीच डॉक्टरों और नर्सों के संगठन ने केंद्र सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, स्वास्थ्य मंत्रालय के नोटिफिकेशन पर फूटा गुस्सा
2 ‘पहली बार फौज को आपके ऊपर गर्व है’, कोरोना की जंग में जुटे पुलिसकर्मियों को ब्रिगेडियर ने बांटी मिठाई, वीडियो वायरल
3 Covdi-19: एक दिन में संक्रमण के सर्वाधिक 6,088 मामले, मृतकों की संख्या हुई 3,583