ताज़ा खबर
 

Corona Virus: कोरोना लॉकडाउन पर रजत शर्मा ने बताई नरेंद्र मोदी की चतुराई, होने लगे ट्रोल

Corona Virus: रजत शर्मा ने पीएम मोदी के देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन के फैसले की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने ऐसे समय पर लॉकडाउन किया है जब कई दिन आधिकारिक छुट्टी है ऐसे में काम का नुकसान कम होगा।

पीएम मोदी ने 24 मार्च को 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया था।

वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया जिसके बाद वह ट्विटर पर ट्रोल हो गए। रजत शर्मा ने पीएम मोदी के देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन के फैसले की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने ऐसे समय पर लॉकडाउन किया है जब कई दिन आधिकारिक छुट्टी है ऐसे में काम का नुकसान कम होगा। पीएम मोदी ने लॉकडाउन का फैसला चतुराई से लिया है। उनके इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

दरअसल, रजत शर्मा ने लिखा है, ”ज़रा मोदी जी की चतुराई देखिये. घर में रहने के 21  दिन में से 6 तो शनिवार -रविवार हैं. 5 छुट्टियाँ गुडी पड़वा, राम नवमी,महावीर जयंती , गुड फ़्राइडे और अम्बेडकर जयंती की हैं. काम का नुक़सान सिर्फ़ 10 दिन. आम के आम, गुठलियों के दाम. ”

रजत शर्मा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा है, वैसे अगर छुटियाँ नहीं होती तो क्या लॉक डाउन नहीं करते?? @cprasadmuz ने लिखा है, जो हर दिन कमाते खाते हैं, उनको कौन सी छुट्टी मिलती है? उनका कौन सा कैलेंडर है? ये सरकारी कार्यालयों पर लागू है और सरकारी कंपनियां एक एक कर बिक रही।
@bkarwadiya शर्म बची है कि नही?? देश बिमारी के गर्त में जा रहा है और आपको कॉमेडी सूझ रही है? @bkarwadiya  ने लिखा है शर्म बची है कि नही?? देश बिमारी के गर्त में जा रहा है और आपको कॉमेडी सूझ रही है?

बता दें कि देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 650 हो गई है और मरने वालों की संख्या 13 है। जबकि अबतक कोरोना वायरस से संक्रमित 42 लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं, गुरुवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए 1 लाख 70 हजार करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान किया । उन्होंने कहा कि सरकार पीएम गरीब कल्याण योजना के तहत लॉकडाउन से प्रभावित गरीब तबके के लोगों की मदद करेगी।

Next Stories
1 ट्रेन की बोगियों को बनाया जायेगा ICU, आइसोलेशन वार्ड और क्वरैंटाइन सेंटर, ग्रामीण इलाकों में कोरोना से निपटने का मोदी सरकार का नया प्लान
2 36 दिन वुहान, 16 दिन दिल्ली फिर 11 दिन घर में रहा क्वारंटाइन, जानें- गांव से चीन तक 36 साल के वैक्सीन रिसर्चर की दास्तां
ये पढ़ा क्या?
X