ताज़ा खबर
 

रेलवे स्टेशन पर मांगी गई कोरोना रिपोर्ट, लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा

कोरोना से बड़ी संख्या में लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं। ऐसी स्थिति में भी कुछ लोग महामारी को हल्के में ले रहे हैं और टेस्टिंग से बचने की कोशिश कर रहे हैं।

corona, viral videoलड़की ने रेलवे स्टेशन पर कोविड टेस्ट कि लिए हंगामा किया। (Screenshot)।

देश में इस समय कोरोना महामारी की दूसरी लहर चल रही है। रोज कोरोना के मामलों के नए रिकॉर्ड बन रहे हैं। कोरोना से बड़ी संख्या में लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं। ऐसी स्थिति में भी कुछ लोग महामारी को हल्के में ले रहे हैं और टेस्टिंग से बचने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ लोग तो प्रशासन से उलझ भी जा रहे हैं। ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है। जहां एक वीडियो में एक लड़की कोरोना टेस्टिंग को लेकर ड्रामा करती दिख रही है और टेस्ट न कराने के बहाने बनाती नजर आ रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की, जो कि रेलवे प्लेटफॉर्म पर खड़ी है, के चेहरे पर शर्मिंदगी या डर का कोई भाव नहीं है। उल्टा खुलकर अपना नाम बताते लड़की दिख रही है और उलझते दिख रही है। लड़की महिला पुलिसकर्मी से उलझने लगती है कि वह कोरोना रिपोर्ट नहीं देने वाली। जब लड़की को समझाया गया कि कोविड रिपोर्ट दिखाना जरूरी है तो लड़की बहाने बनाने लग गई कि वह थकी हुई है। लड़की को समझाया गया कि कोई उससे जबरदस्ती नहीं कर रहा है बल्कि शांति से उससे उसकी कोविड रिपोर्ट मांगी जा रही है।

इसके बाद लड़की बार-बार कहने लगी कि मुझे नहीं करना ये सब। कोविड रिपोर्ट नहीं दिखानी है। लड़की कहने लगी कि वह कोविड टेस्ट नहीं कराएगी भले ही किसी को भी बुला लिया जाए।

लड़की अकड़ दिखाने लगी कि वह प्लेटफॉर्म पर बैठी रहेगी लेकिन कोविड टेस्ट नहीं कराएगी। वीडियो में लड़की कहती दिख रही है, ‘ मैं न जुर्माना दूंगी और न हो टेस्ट कराऊंगी।’

लड़की बाद में उलझने लगी और चीखने चिल्लाने लगी। वीडियो में लड़की किसी को फोन मिलाते दिख रही है और कहती दिख रही है, ‘ये लोग मेरा जबरदस्ती कोरोना का टेस्ट करा रहे हैं।’

इसके बाद लड़की प्लेटफॉर्म पर बैठ जाती है और रोने चिल्लाने लगती है कि ‘मुझे कोरोना टेस्ट नहीं कराना है’। लड़की के इस ड्रामे को देख प्लेटफॉर्म पर लोगों की भीड़ जुटने लगती है।

लड़की बहस करने लगती है, ‘मैं ट्रेन में चढ़ी थी अगर कोरोना होता तो रोक लिया जाता। अब मुझे टेस्ट नहीं कराना है।’ हालांकि इसके बाद वीडियो खत्म हो जाती है। आगे क्या हुआ? इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन निश्चित तौर पर ये उन लोगों पर सवाल खड़े करता है जो कि कोरोना के इस समय में भी सहयोग नहीं कर रहे हैं और बहानेबाजी कर रहे हैं।

Next Stories
1 अमरनाथ यात्रा की तैयारी कर रही जम्मू-कश्मीर सरकार, सभी जिलों में बढ़ाया नाइट कर्फ्यू
2 कोरोना ने छीन लिया मां का प्यार, 10 दिन की मासूम को दूध पिलाने आगे आईं 60 महिलाएं
3 कोरोना से बचाने को लाठी लेकर सड़क पर उतर पड़ीं प्रेग्नेंट डीएसपी, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
यह पढ़ा क्या?
X