ताज़ा खबर
 

कोरोना, लॉकडाउनः FB पर #ResignModi के बाद टि्वटर पर #ModiMustResign ट्रेंड, लोग बोले- लोकतंत्र खतरे में, हम क्या बन गए?

सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक ने ‘हैशटैग रिजाइनमोदी’ को बाधित कर दिया, जिसमें कोविड-19 महामारी से निपटने की सरकार के तरीके की आलोचना करते हुए पीएम से इस्तीफे की मांग की जा रही थी। घंटों बाद कंपनी ने गलती मानते हुए बहाल किया।

West Bengal, Bengal Election, BJP, Rajya Sabha, PM Modiपीएम नरेंद्र मोदी (फोटो- पीटीआई)

देश में बदहाल होती कोरोना महामारी की स्थिति और लोगों की परेशानियों की वजह से कई लोगों ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के इस्तीफे और उनको हर हाल में इस्तीफा देना चाहिए के हैशटैग पर कमेंट और शेयर करके ट्रेड कराया। बृहस्पतिवार को फेसबुक पर #ResignModi और ट्विटर पर #ModiMustResign ट्रेंड करता रहा। हालांकि फेसबुक पर कुछ देर तक यह बाधित हो गया। बाद में फेसबुक ने साफ किया कि ऐसा गलती से हो गया।

प्रधानमंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर दोनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों ने इसे जबर्दस्त ढंग से ट्रेंड कराया। लोग बोले- लोकतंत्र खतरे में है। हम क्या बन गए? देश में लॉकडाउन की स्थिति बन गई है। रोजगार खत्म हो गए हैं। महंगाई लगातार बढ़ रही है। अस्पतालों में इलाज नहीं मिल रहा है। ऑक्सीजन की कमी से लोग मर रहे हैं। अस्पतालों में न बेड है, न डॉक्टर हैं। हर तरफ अफरातफरी मची हुई है। लोगों ने अपने गुस्से को सोशल मीडिया पर इजहार किया।

उधर, सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक ने ‘हैशटैग रिजाइनमोदी’ को बाधित कर दिया जिसमें कोविड-19 महामारी से निपटने की सरकार के तरीके की आलोचना करते हुए प्रधानमंत्री से इस्तीफे की मांग की जा रही थी। घंटों बाद इस हैशटैग को बहाल करते हुए कंपनी ने कहा कि उसने गलती से यह कदम उठाया था।

Next Stories
1 Election Exit Poll Results 2021: एग्जिट पोल पर बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता- ये समय चुनावी समीकरण साधने का नहीं, आम आदमी दम तोड़ रहा, उस पर करो बात
2 Exit Poll के लिए राजी होकर आईं डिबेट में, अब कह रही हैं चर्चा न करूंगी- जब कांग्रेसी अल्का लांबा पर बिफरे ऐंकर
3 कोरोना के खिलाफ भारत की लड़ाई में अजीम प्रेमजी ने प्रतिदिन के हिसाब से दिए थे 22 करोड़ रुपए! लोगों ने किया सलाम; ऐसी रही है दानवीर की कहानी
यह पढ़ा क्या?
X