मास्क न लगाने पर पुलिस से उलझी महिला, बोली- नहीं लगाएंगे…ये मेरा पति है, मन करेगा किस भी करूंगी; सरेराह जमकर काटा हंगामा

महिला ने पुलिस कर्मियों से कहा कि कोई कोरोना नहीं है। बेवजह लोगों को परेशान किया जा रहा है। महिला ने कहा कि नही लगाएंगे मास्क ये मेरा पति है, मन करेगा किस भी करूंगी।

Mask, Corona, covid-19दिल्ली में मास्क न लगाने के लिए पुलिस से उलझी महिला (प्रतीकात्मक तस्वीर- इंडियन एक्सप्रेस)

देश में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच कई लोग लापरवाही करते हुए नजर आ रहे हैं। दिल्ली के दरियागंज इलाके में रविवार को मास्क नहीं पहनने की जिद में एक महिला पुलिस से उलझ गयी। आभा यादव नाम की महिला अपने पति पंकज दत्ता के साथ वीकेंड कर्फ्यू में घूम रही थी। महिला अपने पति के साथ बिना मास्क लगाए थी पुलिस ने जब उन्हें रोका तो गलती मानने की बजाय वो पुलिस से उलझ गयी।

पुलिस के साथ महिला की बहस हो गयी। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें महिला और उसका पति पुलिस कर्मियों से बदसलूकी करता हुआ नजर आ रहा है। महिला ने पुलिस कर्मियों से कहा कि कोई कोरोना नहीं है। बेवजह लोगों को परेशान किया जा रहा है। महिला ने कहा कि नही लगाएंगे मास्क ये मेरा पति है, मन करेगा किस भी करूंगी। उसके पति ने पुलिस कर्मियों से कहा कि तुमने मेरी कार कैसे रोकी?

पुलिस कर्मियों का कहना है कि महिला कर्फ्यू पास के बिना ही सड़क पर निकली थी। उन दोनों ने पुलिस कर्मियों को धमकी देते हुए कहा कि कार को हाथ लगाकर दिखा और चलान काटकर दिखा? पुलिस ने थाने के से महिला स्टाफ को बुलाकर दोनों पर धारा 188 और 51 B DDMA के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने जोड़े को गिरफ्तार कर लिया है। पति को कल ही गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि पत्नी को आज गिरफ्तार किया गया।

बताते चलें कि पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के 25462 नए मामले आए हैं। इस दौरान 161 लोगों की जान गयी है। दिल्ली में संक्रमण की दर अभी 30 प्रतिशत है। बिगड़ते हालत को देखते हुए सरकार ने दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लगा दिया है।

गौरतलब है कि रविवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से  जारी आंकड़ों के अनुसार देश में लगातार चौथे दिन 2 लाख से अधिक केस सामने आए हैं। पिछले 24 घंटे में 2 लाख 61 हजार 500 नए मामले दर्ज किए गए हैं। कोरोना के दूसरे लहर में हालात लगतार बिगड़ते जा रहे हैं।

Next Stories
1 दिल्ली में पहली बार 24 घंटे में 240 लोगों की मौत, उत्तर प्रदेश में नहीं लगेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन
2 एमपीः कोरोना मरीज को लगाया बगैर नली का ऑक्सीजन मास्क, पति की मौत के सदमे में पत्नी ने भी तोड़ा दम
3 पुणेः कोरोना के चलते एयरफोर्स ऑफिसर के 4 परिजनों ने तोड़ा दम, मां और दोनों बेटे भी पॉजिटिव
यह पढ़ा क्या?
X