ताज़ा खबर
 

कोरोनाः पत्रकार रजत शर्मा ने ली टीके की दूसरी खुराक, बोले- सुई इतनी स्मूद थी कि पता ही नहीं चला; लोग लेने लगे मजे

रजत शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि आज मैंने अपने घर के पास फीनिक्स अस्पताल में कोविड वैक्सीन की दूसरी खुराक ली।

Corona, Covid-19, Rajat Sharmaपत्रकार रजत शर्मा (फोटो- PTI)

देश में जारी कोरोना संकट के बीच टीकाकरण का कार्य भी तेजी से जारी है। इंडिया टीवी के प्रमुख और पत्रकार रजत शर्मा ने शुक्रवार को कोविड-19 के टीके का दूसरा डोज लिया। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि सुई इतनी स्मूद थी कि पता ही नहीं चला। ट्विटर यूजर रजत शर्मा के ट्वीट पर मजे लेने लगे।

रजत शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि आज मैंने अपने घर के पास फीनिक्स अस्पताल में कोविड वैक्सीन की दूसरी खुराक ली। सुई इतनी स्मूद थी कि मुझे पता भी नहीं चला कि नर्स ने कब मेरे हाथ में सुई लगाया। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील किया कि अपने आप को टीका लगवाएं। कोरोनावायरस के खिलाफ हमारी लड़ाई में वैक्सीन सबसे बड़ा हथियार है। उनके ट्वीट के जवाब में कुछ लोगों ने उन्हें बधाई दी तो कुछ ने उन्हें वैक्सीन के असर के बारे में बताया।

मुदस्सिर नाम के एक यूजर (@hussainmdmudas1) ने लिखा कि क्या आपने भी नर्सों के आसपास मजाकिया और शांत वातावरण बनाने के लिए मोदी जी की तरह मजाक तो नहीं उड़ाया था? एक अन्य यूजर (@vishalrawat2014) ने लिखा कि कितना स्मूद था ये बात शाम तक पता चलेगा।

युवराज सिंह नाम के एक अन्य यूजर (@YuvrajS45437659) ने लिखा कि आपको भी वैक्सीन की जरूरत है क्या? आप तो बीजेपी के साथ हैं कोरोना क्या बिगाड़ लेगा आपका? बताते चलें कि देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। लगातार 3 लाख से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। शुक्रवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटे में एक बार फिर 2000 से अधिक लोगों की मौत हुई है।

सरकार ने देश में बढ़ते कोरोना संकट को देखते हुए एक मई से 18 साल से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने की अनुमति दे दी है। फैसले के मुताबिक भारत सरकार 1 मई से कोविड-19 टीकाकरण के तीसरे चरण की शुरुआत करने जा रही है। कई राज्य सरकारों ने अपने नागरिकों को मुफ्त में वैक्सीन देने की बात कही है।

Next Stories
1 कानपुर: DM बोले- कोरोना से 3 मौतें, अखबार का दावा- 476 शव जले, श्‍मशान के पार्क में भी जलीं च‍िताएं
2 कोरोना से जूझते देश में राजधानी दिल्ली का हाल: अस्पताल के बाहर लाशों के बीच स्ट्रेचर पर मरीज का इलाज
3 MP: इधर परिजन का आरोप- नहीं हवाले की जा रही लाशें, उधर एंबुलेस से शव गिरने का VIDEO वायरल
यह पढ़ा क्या?
X