ताज़ा खबर
 

कोरोना संकटः मेट्रो फंड रिलीज करने पर येदियुरप्पा ने पढ़े मोदी की शान में कसीदे, फुल पेज विज्ञापन पर हुए ट्रोल

बेंगलुरू मेट्रो के लिए बजट मंजूर करने को लेकर कर्नाटक सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए एक फुल पेज का विज्ञापन जारी किया।

karnataka, BJPकर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा। (Indian Express)।

बेंगलुरू मेट्रो के लिए बजट मंजूर करने को लेकर कर्नाटक सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए एक फुल पेज का विज्ञापन जारी किया। अब इसे लेकर राज्य में विपक्ष सरकार की तीखी आलोचना कर रहा है। मालूम हो कि कर्नाटक में हर दिन कोरोना के हजारों नए मामले सामने आ रहे हैं। राज्य कोरोना वायरस की दूसरी लहर के असर से जूझ रहा है।

कांग्रेस ने विज्ञापनों पर इस खर्च पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया कि जब राज्य वायरस की घातक दूसरी लहर से जूझ रहा है ऐसे में सरकार विज्ञापन पर खर्च कर रही है। सरकार के पास कोविड योद्धाओं को सम्मानित करने के लिए पैसे नहीं हैं लेकिन विज्ञापन जारी करने के लिए पैसे हैं। ट्वीट में कहा गया कि किस तरह से राज्य सरकार ने बस परिवहन संगठन में कामगारों की मांग को ये कहकर ठुकरा दिया था कि उसके पास फंड नहीं है।

कांग्रेस ने कहा कि विकास के काम के लिए सरकार के पास कोई पैसा नहीं है और कोविड की मौतों के बीच, सरकार “झूठे प्रचार” के लिए बहुत बड़ी राशि खर्च कर रही है। बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को आज बेंगलुरू के एक निजी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई जहां उनका COVID-19 का इलाज चल रहा था।

सरकार पर हमला बोलते हुए, जनता दल (सेक्युलर) नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा, “जब मैंने आज सुबह पेपर पढ़ा, तो इससे मुझे बहुत दर्द हुआ। आज, राज्य सरकार ने मेट्रो बजट मंजूरी के लिए केंद्र सरकार को धन्यवाद दिया है। यह भीख नहीं है जो दी जा रही है। हम अभी मौत की कगार पर खड़े हैं। सरकार इन विज्ञापनों पर करोड़ों खर्च कर रही है। वे जनता के साथ मजाक कर रहे हैं। मैं दर्द के साथ कह रहा हूं कि उन्होंने अभी भी कुछ नहीं सीखा है। क्या यह एक आवश्यक कदम था? ”

नेता ने कहा, “इस मूर्ख सरकार को अपने विवेक की खोज करनी चाहिए कि क्या इस खर्च की अभी आवश्यकता थी। कोई बिस्तर नहीं है, ऑक्सीजन की कमी है, कोई दवा नहीं है। लोग मर रहे हैं। इस स्थिति में यह संदेश आप इस देश के लोगों को भेज रहे हैं? आप मौत की कगार पर खड़े लोगों के साथ मजाक कर रहे हैं। ”

बता दें कि कर्नाटक में बुधवार को कोरोना के 23,000 से अधिक नए मामले सामने आए हैं।

Next Stories
1 ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए रोते हुए शिकायत करने लगा शख्स, केंद्रीय मंत्री बोले- ऐसा करेगा तो दो खाएगा
2 PK की पीएम से अपील- लोग सांस नहीं ले पा रहे, धैर्य बनाए रखने को कम से कम ऑक्सीजन तो मिले
3 ऑक्सीजन पर HC की केंद्र को फटकार, कहा- सरकार चाहे तो धरती-आकाश एक कर सकती है
यह पढ़ा क्या?
X