ताज़ा खबर
 

कोरोनाः CM की अपील बेअसर! वन मंत्री ने ही तोड़े नियम, भारी भीड़ संग पहुंचे मंदिर; BJP के सोमैया का तंज- जय हो ठाकरे सरकार

संजय राठौड़ ने मंगलवार को पोहरादेवी के मंदिर में दर्शन किया, इस दौरान उनके कई समर्थक बिना सोशल डिस्टेंसिंग और बिना मास्क लगाए नजर आए।

Maharashtra, Corona, Sanjay Rathoreसीएम उद्धव ठाकरे ने हाल ही में लोगों से सावधानी बरतने की अपील की थी ( सोर्स – एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ने के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि अगर लापरवाही जारी रहती है तो फिर से लॉकडाउन लगाने पर विचार किया जा सकता है। इधर मंगलवार को ठाकरे मंत्रिमंडल के सदस्य संजय राठौड़ मुख्यमंत्री की हिदायत को नजरंदाज करते हुए भारी भीड़ के साथ मंदिर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने कोरोना से जुड़े तमाम नियमों को ताक पर रख दिया।

संजय राठौड़ ने मंगलवार को पोहरादेवी के मंदिर में दर्शन किया, इस दौरान उनके कई समर्थक बिना सोशल डिस्टेंसिंग और बिना मास्क लगाए नजर आए। विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी ने कोरोना नियम का उल्लघन करने को लेकर वन मंत्री संजय राठौड़ पर कार्रवाई करने की मांग की है। बीजेपी के किरीट सोमैया ने ट्वीट कर उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है। किरीट सोमैया ने कहा कि कोरोना की ऐसी की तैसी, धन्य हो “ठाकरे सरकार”

पहले भी रहे हैं विवादों में: महाराष्ट्र सरकार में वन मंत्री संजय राठौड़ पहले भी विवादों में रह चुके हैं। टिकटॉक स्टार पूजा चौहान की खुदकुशी के मामले में भी इनका नाम आया था। उस घटना के बाद भी संजय विपक्षी दलों के निशाने पर रहे थे।

महाराष्ट्र में कई जगह सख्त पाबंदियां: राज्य में बढ़ते कोरोना के मामलों के कारण सरकार ने कई जगहों पर पाबंदियां बढ़ा दी है। नागपुर में 7 मार्च तक स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। अमरावती में सरकार ने 1 मार्च तक के लिए लॉकडाउन लगा दिया है।

एक दिन में आए थे 5210 केस: कोरोना संकट से सबसे अधिक प्रभावित महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना के केस बढ़ने लगे हैं। सोमवार को एक दिन में 5210 केस सामने आए थे। जिसके बाद सरकार की तरफ से कई कदम उठाए गए हैं।

Next Stories
1 कोविड-19 की दहशत से ट्रेनों में यात्रियों का टोटा, पश्चिम रेलवे को हो रहा 5,000 करोड़ रुपये का सालाना नुकसान
2 तेल उत्पाद को GST की ओर ले जाना पड़ेगा, ग्राहकों को मिलेगा लाभ- पेट्रोलियम मंत्री का बयान
3 बंगाल BJP चीफ दिलीप घोष का विरोध! GJM समर्थकों ने काले झंडे दिखा की नारेबाजी- वापस जाओ…
आज का राशिफल
X