ताज़ा खबर
 

आपका टॉपिक है बीजेपी को मजबूती देना, मुझे मत सिखाइए- आज तक के शो में अंजना ओम कश्यप से बोले कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा

कार्यक्रम में पवन खेड़ा टीवी एंकर पर तब खासे भड़क गए जब उनसे टॉपिक पर ही जवाब देने को कहा गया।

Cong-BJPडिबेट शो में टीवी एंकर और कांग्रेस प्रवक्ता के बीच खूब तीखी नोकझोंक हुई। (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट)

राज्यसभा चुनाव से ठीक पहले इन दिनों राजस्थान में सियासी घमासान मचा हुआ है। प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार ने खुद भाजपा पर आरोप लगाया है कि लालच देकर कांग्रेस के विधायक तोड़ने की कोशिश की जा रही है। टीवी चैनल आजतक में भी राजस्थान की मौजूदा परिस्थितियों पर एक डिबेट शो हुआ। कार्यक्रम का संचालन कर रही थीं एंकर अंजना ओम कश्यप और पैनल में थे कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा व भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया।

डिबेट शो में पवन खेड़ा टीवी एंकर पर तब खासे भड़क गए जब उनसे टॉपिक पर ही जवाब देने को कहा गया। उन्होंने टीवी एंकर से कहा कि टॉपिक पर ही जबाव दे रहा हूं और आप भी टॉपिक पर ही रहा कीजिए। कांग्रेस पवक्ता ने अंजना कश्यप से कहा कि जब चीन पर बात होती है तो कहते हैं नरेगा पर बात करो। जब नरेगा पर बात करते हैं तो कहते टॉपिक पर बात करो। आपका टॉपिक सिर्फ भाजपा को मजबूती देना है।

Coronavirus in India Live Updates

दरअसल कार्यक्रम में पवन खेड़ा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्रियों की बैठक में जो पीएम भीलवाड़ा (राजस्थान) मॉडल की बात करता है, उसकी सरकार अस्थिर की जा रही है। कोरोना संकट के बीच ऐसा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीएलए (चीन की आर्मी) नहीं संभाल पा रहे हो और एमएलए खरीदने चले हो। उनसे कोई सवाल नहीं पूछा, उलटा हमसे पूछ रहे कि विधायकों को क्यों छिपाकर रखा है। पवन खेड़ा ने कहा, ‘क्यों ना रखे, हमारी सरकार है। हम बचाएंगे और चुनी हुई सरकार है। मजाक बना रखा है।’

तभी एंकर अंजना ओम कश्यप ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा कि टॉपिक पर जवाब दो। इस पर पवन खेड़ा खासे नाराज हो गए और कहा कि टॉपिक पर ही हूं और आप भी टॉपिक पर ही रहा कीजिए। आपका टॉपिक सिर्फ भारतीय जनता पार्टी को मजबूती देना है। आपका कोई और टॉपिक नहीं है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने एंकर पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की जमीन पर कोई कब्जा कर रहा हो। आपको देश की जमीन पर बचाने से कोई मतलब नहीं है। आपको सरकार की कहीं निंदा ना हो जाए, इसको बचाना है। देश के साथ मजाक मत करिए।

यहां देखें वीडियो

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UP: नगरपालिका की शर्मनाक करतूत, सड़क पर हुई थी शख्स की मौत, कोरोना के डर से कूड़ा गाड़ी में उठाया शव
2 यूपी के मुख्य सचिव ने ज़्यादा कोरोना टेस्ट करने वाले डीएम को हड़काया? पूर्व आईएएस ने किया ट्वीट तो हुई एफ़आईआर
3 शर्मनाक: कोरोना पीड़ित पिता को अहमदाबाद में बाइक पर लेकर अस्पतालों के चक्कर लगाता रहा बेटा, हो गई मौत
ये पढ़ा क्या?
X